कन्नौज के थाना सौरिख सीएसबी रोड निवासी अंकिता का अपहरण हुए दो माह बीत गये लेकिन पुलिस अंकिता की ख़ोजबीन नही कर रही अभियुक्तों को हल्की धाराओं में पुलिस जेल भेज चुकी है। aaj ki satta - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

[Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, July 28, 2018

कन्नौज के थाना सौरिख सीएसबी रोड निवासी अंकिता का अपहरण हुए दो माह बीत गये लेकिन पुलिस अंकिता की ख़ोजबीन नही कर रही अभियुक्तों को हल्की धाराओं में पुलिस जेल भेज चुकी है। aaj ki satta

आज की सत्ता उत्तर प्रदेश : कन्नौज के थाना सौरिख  सीएसबी रोड निवासी शिवपाल सिंह शर्मा आर्मी में सूबेदार हैं और वर्तमान में आसाम में तैनात हैं। इन्होंने आज की सत्ता टीम से वाट्सअप के माध्यम से सम्पर्क कर मीडिया से सहयोग माँगा है। इनका कहना है की दो माह से इनकी अगवा पुत्री को ढूंढ़ने और बरामत करने का प्रयास पुलिस ने नही किया और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अपनी पुत्री की वरामती नही होने पर आर्मी सूबेदार अपने परिवार सहित आला अधिकारियों के चक्कर काट रहा है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पुलिस के रवैये से आहत सूबेदार ने परिवार के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को मामले से अवगत कराया। और पूरी घटना की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है। थाना सौरिख के सीएसबी रोड कन्नौज निवासी शिवपाल सिंह शर्मा का कहना है कि 25 मई को पुत्री अंकिता को घर के दरवाजे से जबरन महीम मियां उर्फ अजमत  ट्रक संख्या यूपी 74 टी- 5183 से अशरफ खान, खलासी शानू उर्फ भूरा उसकी पुत्री को उठाकर ले गए। इनके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी।



जब पुलिस मुल्जिमान को पकड़े गई तब ग्रामीण लोगो ने मिल कर  पुलिस टीम हमला बोल दिया और सिपाही को बंधक बना लिया था। लेकिन पुलिस ने बंधक सिपाही को मुक्त करा कर आरोपियों को भी पकड़ लिया था।पुलिस ने चालान करते हुए तीन आरोपियों को जेल भेज दिया और पुत्री की तलाश के लिए प्रयास नहीं किए। जिस कारण आज तक उसकी पुत्री का कहीं पता नहीं चल सका है।पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस कार्रवाई से कतरा रही है। पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी काफी शातिर किस्म के हैं। जिनके तार विदेश तक से जुड़े हैं और वह लड़कियों को अपहरण का विदेश भेजने का कार्य करते हैं। आज की सत्ता टीम सरकार और पुलिस के बड़े अधिकारियों से उम्मीद करती है की इस प्रकरण को गम्भीरता से लेकर इस पूरे मामले की फिर से जांच करा कर पीड़ित परिवार की  पुत्री को बरामत कराएगी उस लड़की को खोजना इस लिए भी जरूरी है की कही उसके साथ कुछ गलत तो नही हुआ है। य कही उसकी हत्या तो नही कर दी गई है।

आज की सत्ता से सह-संपादक उत्तर प्रदेश देवेन्द्र प्रताप सिंह कुशवाहा की खास रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->