बंडा - शाहजहांपुर - कसाइयों ने एक गौ वंसी पशु को काटा, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज - aaj ki satta - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

कांग्रेस की सोच विकास विरोधी, बाड़मेर में बोले पीएम मोदी*मुंबई: 2019 अंडरवर्ल्ड जबरन वसूली कॉल मामले में दाऊद के भतीजे सहित 3 बरी*कौन क्या खा रहा इस पर राजनीति हो रही है: RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी*कोयंबटूर: चुनाव प्रचार के दौरान NDA-INDIA ब्लॉक के कार्यकर्ताओं में झड़प, सात घायल*बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट के आरोपियों को हमने 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया: ममता बनर्जी*मोस्ट वांटेड नक्सली कमांडर हिडमा की तलाश में जुटी IB और NIA टीम*'इस बार यूपी की सभी 80 लोकसभा सीट जीतेंगे', मुरादाबाद में बोले अमित शाह*मनीष सिसोदिया ने अदालत में लगाई अर्जी, चुनाव प्रचार के लिए मांगी अंतरिम जमानत || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, July 24, 2018

बंडा - शाहजहांपुर - कसाइयों ने एक गौ वंसी पशु को काटा, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज - aaj ki satta



बंडा/ शाहजहांपुर
केंद्र व राज्य में BJP  सरकार  होने के बावजूद प्रतिबंधित  पशुओं का  कटान  बंद नहीं हुआ  आए दिन  कसाई  बेखौफ होकर  गोकशी  करते हैं  उन्हें  पुलिस  व प्रशासन  के अधिकारियों से  नहीं    किसी प्रकार का भय  आए दिन  रोजाना  कहीं ना कहीं  पशु का  होता है कटान । ऐसे ही एक घटना आज बंडा थाना क्षेत्र के गांव पटना में बीती रात में कसाइयों ने गन्ने के खेत में  एक प्रतिबंधित पशु को काट दिया । गांव के लोगों ने सुबह पशु के कटे अंग को देखकर हिंदू संगठनों को इस घटना की जानकारी दी । सैकड़ों की संख्या में  हिंदू  वहां  एकत्रित हो गए हैं  और  इस घटना की  खबर  आग की तरह फैला दी । घटना की जानकारी पाकर बजरंग दल के कार्यकर्ता राहुल सिंह ने बंडा पुलिस को सूचना दी । बंडा s o मौके पर पहुंचकर कटे हुए प्रतिबंधित पशु के पड़े हुए अंग को देख कर पशु चिकित्सक को फोन किया । पशु चिकित्सक ने पड़े पशु के कुछ अंग लेकर विधिक प्रशिक्षण के लिए भेज दिए और बताया कि प्रतिबंधित पशु का मांस है । जहां पर प्रतिबंधित पशु काटा गया वहां पर सौ सौ मीटर की दूरी पर दो मुर्गी फार्म बने हुए हैं । शेष अंगों को पुलिस ने मौके पर ही गड्ढा खोदकर गढ़वा दिए और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया ।
( राजीव कुमार कुशवाहा पत्रकार बंडा )

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->