शाम 7 बजे की बड़ी खबरें.......livetoday24x7 पर - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Sunday, July 1, 2018

शाम 7 बजे की बड़ी खबरें.......livetoday24x7 पर



➡ दिल्ली- बुराड़ी में 11 लोगों की संदिग्ध मौत मामले में केस, महिला की गला रेतकर हत्या मामले में केस दर्ज, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कर सकती है जांच।

➡ लखनऊ- सीएम योगी ने जिलाधिकारियों को लताड़ा, ODF मीटिंग में जिलाधिकारियों की लगाई क्लास, जिलाधिकारी बहाना बनाते हैं, योजनाओं में डीएम रूचि लें, बोझा ढोने के लिए सरकार नहीं बनी है, सरकार को अपने अनुरूप नहीं चलाएं, जनता के छोटे-छोटे काम नहीं होते, महीनों जनता को चक्कर कटवाया जाता है, डीएम जनता की शिकायतें नहीं सुनते, हर जनपद से हजारों शिकायतें आती हैं, 24 घंटे में शिकायत का निस्तारण हो, ‘योजनाएं ईमानदारी से लोगों तक नहीं पहुंच रही’, जिलाधिकारियों की जवाबदेही होगी-सीएम योगी , योजनाओं का लाभ पात्रों को नहीं मिल रहा-सीएम।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, ‘आपका सीधा संबंध आम जनता से होता है’, ‘जनता की सहानभूति हम सबके साथ होती है’, जनता से हमारा व्यवहार सहनशील हो, ‘आम जनता हमसे उतनी ही जुड़ी दिखाई देगी’ , ‘जनता और प्रशासन के बीच खाई बनचुकी है’,  हम लोगों को मानवीय दृष्टिकोण क्या है-सीएम, जनता की समस्याओं का निस्तारण हो-सीएम, कहीं भी जाता हूं हजारों शिकायतें आती हैं, ‘90 से 95% समस्याएं राजस्व-पुलिस से जुड़ी हुई’ , अपने आपको साबित करने की आवश्यकता है, सही समय पर समस्याओं को निस्तारण करें-सीएम, राजस्व के साथ-साथ जनहानि रोक सकते हैं, विवाद की स्थिति पैदा न होने दें, राजस्व परिषद जनता से सीधे जुड़ा है,जनता तहसील के महीनों चक्कर लगाती है, ‘सभी मांगे पूरा करूंगा लेकिन आप भी आश्वस्त करो’, ईमानदारी हो तो कोई उंगली नहीं उठा सकता-सीएम।

➡लखनऊ- प्रतीक्षा सूची के 541 हज आवेदकों का हुआ चयन, चयनित आवेदक हज यात्रा शुल्क अब करेंगे जमा, 5 जुलाई तक जमा करना है हज यात्रा का शुल्क ।

➡लखनऊ- हजयात्रा को लेकर प्रशिक्षण और टीकाकरण कल, सरोजनीनगर में हज हाउस में लगेगा शिविर, सुबह 10 बजे से शुरू होगा प्रशिक्षण, टीकाकरण, मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण करेंगे शिविर का उद्घाटन, राज्यमंत्री मोहसिन रजा भी रहेंगे कार्यक्रम में मौजूद।

➡लखनऊ- 14 जुलाई से होगी हज यात्रा की पहली उड़ान, लखनऊ, वाराणसी, दिल्ली से रवाना होंगे हज यात्री, वाराणसी से पहली उड़ान 20 जुलाई को जाएगी, लखनऊ, दिल्ली से पहली उड़ान 14 जुलाई को।

➡लखनऊ- नगरीय प्रशिक्षण और शोध संस्थान का कल 11 बजे योगी आदित्यनाथ करेंगे उद्घाटन, गोमतीनगर विस्तार के सेक्टर 7 में बना संस्थान, सीएम स्मार्ट सिटी परियोजना की भी समीक्षा करेंगे, गाजियाबाद और अलीगढ़ को सीएम सम्मानित करेंगे, नगर निगम के बेहतर काम करने पर सम्मान।

➡लखनऊ- कल हुई बदमाश-पुलिस में मुठभेड़ का मामला, बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग की थी, फायरिंग में बाल-बाल बचे थे दारोगा और सिपाही, घटनास्थल से पुलिस ने 2 खोखा बरामद किया, 307 और 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज, गोमतीनगर के विनय खंड का मामला।

➡लखनऊ- संस्कृति राय हत्याकांड का मामला, आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने पॉलिटेक्निक के बाहर  प्रदर्शन, कल छात्र-छात्राओं को प्रतिनिधिमंडल सीएम से मिला था।

➡लखनऊ- SC/ST वित्त विकास निगम अध्यक्ष लालजी निर्मल का बयान, हर गांव के एक दलित को रोजगार देगी योगी सरकार, हर गांव में एक दलित को रोजगार से जोड़ेगी सरकार- निर्मल, दलितों के आर्थिक सशक्तिकरण पर जोर दिया जा रहा-निर्मल।

➡बुलंदशहर- अपहरण के बाद बच्चे की हत्या का खुलासा, रंजिश में युवक ने 3 साथियों के की थी बच्चे की हत्या, पुलिस ने चारों आरोपियों को किया अरेस्ट, रुपए को लेकर बच्चे के पिता से था विवाद, स्याना थाना क्षेत्र के बुगरासी का मामला।

➡बुलंदशहर- महिला से दुष्कर्म का वीडियो वायरल, मानसिक विक्षिप्त महिला से युवक ने  किया दुष्कर्म, आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की घटना।

➡अलीगढ़- ट्रैक्टर ट्रॉली लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने शातिर 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार, 10-10 हजार के 2 इनामी बदमाश गिरफ्तार, 2 ट्रैक्टर-ट्रॉली, तमंचा और 4 कारतूस बरामद, थाना गोंडा पुलिस ने लुटेरों को किया अरेस्ट।

➡बाराबंकी- दबंग युवकों ने गरीब किशोर से की गुंडई, पकौड़ी के पैसे मांगने पर की हैवानियत, किशोर को पीटकर खौलता तेल डाला, गंभीर हालत में किशोर लखनऊ रेफर, दबंगों के खिलाफ थाने में दी तहरीर, पुलिस दबंगों के तलाश में जुटी, थाना मसौली के शहाबपुर की घटना ।

➡झांसी- मंदसौर रेप कांड  के आरोपियों का सिर काटने वाले को सपा नेता सनी यादव ने एक लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की, सनी यादव हाथ में रुपए लेकर कर रहे घोषणा, रुपए लेकर घोषणा करते हुए वीडियो वायरल, रेप के आरोपियों का सिर काटने वाले देंगे इनाम।

➡गाजियाबाद- पुलिस ने 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने 102 ई-रिक्शा किए बरामद, दर्जनों ने बैट्रियां भी की गईं बरामद, ट्रोनिका सिटी पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡आजमगढ़- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 14 जुलाई को आजमगढ़ दौरा, प्रधानमंत्री मोदी देंगे जिले को कैई सौगात, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का करेंगे शिलान्यास, पीएम हवाई अड्डे का भी करेंगे शिलान्यास, तैयारियों का जायजा लेने आ सकते सीएम।

➡बलिया- बलिया के भीमपुरा थाने का दबंग सिपाही नहीं पहनता पुलिस की वर्दी, दबंग सिपाही को एसपी से नहीं लगता डर, अपने आप को बताता है सांसद का भाई, फरियादियों के साथ करता है बदतमीजी, हर फरियादी को बुलाता है अपने पास, बात न मानने पर फरियादियों की करता पिटाई, बुजुर्ग फरियादी की थाने में की पिटाई, सिपाही मनोज सिंह अधिकारियों को दिखाता रौब, भीमपुरा थाना क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- गोदाम में भीषण आग लगने से हड़कंप, नमकीन और पेंट के गोदाम में लगी आग, भीषण आग से अफरा-तफरी का माहौल, दमकल की गाड़ियां आग बुझानें में जुटी, लाखों का सामान जलकर हुआ राख, थाना एत्मादपुर के छलेसर का मामला।

➡मुरादाबाद- राज्य मंत्री जय प्रकाश निषाद कार्यक्रम में पहुंचे, पूर्व सांसद जयपाल सिंह कश्यप का जयंती समारोह, योगी मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां, हमने लोगों के लिए विकास का रास्ता चुना-निषाद, हम विकास के रास्ते पर चल रहे हैं-निषाद, कोई भी भाजपा की विजय नहीं रोक सकता-निषाद।

➡भदोही- भदोही में रामजी लाल मिश्रा की थाने में हत्या, अब तक आरोपी पुलिस वालों पर FIR नहीं, मजिस्ट्रेटी जांच के नाम पर नाटक हो रहा, मृतक की बेटी ने सीबीआई जांच की मांग की, एसपी सचिंद्र पटेल पर भी गंभीर आरोप है, रामजी लाल मिश्रा की हत्या में संदिग्ध भूमिका, इंस्पेक्टर सुनील वर्मा को बचा रहे एसपी, पीड़िता को अब तक नहीं मिला इंसाफ, यूपी सरकार इस केस पर चुप्पी साधे हुए है, गरीब ऑटो चालक रामजी मिश्रा की हत्या, थाने में पुलिस ने पीट-पीट कर मार डाला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस ने मैनेज कर ली है
सबूत मिटाने को जबरन अंतिम संस्कार कराया, अब न सबूत बचा और न गवाह बचे, रामजी मिश्रा की हत्या से पूर्वांचल में उबाल, एसपी और इंस्पेक्टर पर एफआईआर की मांग, तीन अनाथ बेटियों ने CBI जांच की मांग की।

➡हापुड़- गोल्ड जीतकर गांव पहुंची अशिंका, जर्मनी से अपने गांव पहुंची अंशिका, शूटिंग प्रतियोगिता में जीता गोल्ड, ग्रामीणों और परिजनों ने किया स्वागत, हापुड़ की अंशिका ने नाम किया रोशन, सिंभावली के मोहम्मदपुर खुदलिया निवासी हैं अंशिका।

➡वाराणसी- वाराणसी में चाइनीज मांझे का कहर जारी, बाइक सवार युवक का चाइनीज मांझे से गला कटा, गंभीर हालत में युवक मंडलीय अस्पताल में भर्ती, लहुराबीर से पिपलानी कटरा के बीच की घटना, प्रशासन नहीं लगा पा रहा चाइनीज मांझे पर रोक , चाइनीज मांझे से आए दिन होते हैं हादसे, वाराणसी में धड़ल्ले से बिक रहा चाइनीज मांझा ।

➡अमेठी- राहुल गांधी का दो दिवसीय अमेठी दौरा, 4 जुलाई से 2 दिवसीय दौरे पर राहुल, सांसद निधि से किए गए विकास कार्य की करेंगे समीक्षा, राहुल गांदी कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक, 5 जुलाई को दिल्ली के लिए होंगे रवाना।
-------------------------------------------------------------

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->