सिद्धार्थनगर। उस्का थाने में एक बेरहम बाप ने सगी बेटी को मार कर उसकी लाश घर के कुंडे से लटका दिया...... - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, June 9, 2018

सिद्धार्थनगर। उस्का थाने में एक बेरहम बाप ने सगी बेटी को मार कर उसकी लाश घर के कुंडे से लटका दिया......

सिद्धार्थनगर। उस्का थाने में एक बेरहम बाप ने सगी बेटी को मार कर उसकी लाश घर के कुंडे से लटका दिया। घटना शुक्रवार की शाम थाने से थोड़ी दूर मजगवां गांव की है। इस प्रकरण में लड़की के पिता राम कुमार समेत चार के खिलाफ नामजद मुकदमा कायम किया गया है। मुकदमें में राम कुमार की दूसरी पत्नि इसलावती व उसके चाचा व चाची का नाम शामिल है। सभी अभियुक्त फरार हो गये है।

बताया जाता है कि पचास वर्षीय रामकुमार की पहली शादी क्षेत्र की ही प्रमिला से हुई थी। उससे चार बच्चे हैं। रामकुमार कमाने के उददेश्य से हैदराबाद रहता था। दस साल पूर्व उसने अपने ही इलाके की इसलावती नामक महिला से शादी कर ली और उसे लेकर अपने चाचा छोटई के यहां रहने लगा। उसकी पहली पत्नी प्रमिला व चार बच्चे उसके पुश्तैनी मकान में रहने लगे।
बताया जाता है कि राम कुमार अंतिम बार हैदराबाद से गांव लौटा तो लोगों ने पहली पत्नी से पैदा हुई बेटी 14 साल की  सुनीता की शादी के लिये उस पर दबाव बनाया। तय हुआ किे उसकी पहली पत्नी शादी के लिये वर ढूंढे, वह पैसा दे देगा। लेकिन पहली पत्नी प्रमिला का कहना था कि उसने लड़का ढूंढ लिया है। राम कुमार पैसे दे तो अगला कदम उठाया जाय।
बतातें हैं कि इस मुददे को लेकर पहली पत्नी प्रतिमा व पति राम कुमार के बीच कल शुक्रवार सांय छ बजे विबाद हुआ जो मार पीट में बदल गया। प्रमिला घटना की तहरीर देनें उस्का थाने पर आई। तहरीर देकर वह घर पहुंची तो बेटी सुनीता की लाश घर में कुंडे से लटकती मिली। लाश के पैर जमीन पर टिके हुए थे इससे साफ था कि उसकी हत्याकर लाश को कुंडे से लटकाया गया है।
इसके बाद प्रमिला ने कल देर रात थाने पर अपने पति रामकुमार, उसकी दूसरी बीबी, चाचा और चाची के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। इस जानकारी के बाद सभी अभियुक्त गांव से फरार हो गये। पुलिस मामले की छानबीन और अभियुक्तों की गिरफतारी के प्रयास में लगी है।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->