उप जिलाधिकारी की मौजूदगी में किया गया बरवा पट्टी गंडक नदी का निरीक्षण - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोपहर 12 बजे करेंगे प्रेस वार्ता*ज्ञानवापी: व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ, इलाहाबाद HC कोर्ट का फैसला*आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल*पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में TMC पंचायत नेता की गोली मारकर हत्या*पश्चिम बंगाल पुलिस का एक्शन, TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार*PM नरेंद्र मोदी ने पुण्य तिथि पर वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, June 6, 2018

उप जिलाधिकारी की मौजूदगी में किया गया बरवा पट्टी गंडक नदी का निरीक्षण

 कुशीनगर: बरवा पट्टी गंडक नदी के कटान का बुधवार को तमकुही उप जिलाधिकारी ने सघन निरीक्षण किया साथ मे नायब तहसीलदार भी मौजूद रहे। मौके पर मौजूद जेई  बाढ़ प्रखंड ने बताया कि तटबंध कार्य प्रगति पर है प्रथम चरण में 75000 क्यूसेक क्षमता है जबकि 28000 क्यूसेक पानी वर्तमान में मौजूद है।
लेकिन एक सप्ताह बाद पानी बढ़ने की संभावना जताते हुए बताया कि लगभग एक लाख क्यूसेक पानी बढे सकता है तब इस आपातकालीन बाढ़ से निपटने के लिए 13000 घन मीटर बोल्डर की आवश्यकता है। मौके पर मौजूद उप-जिलाधिकारी त्रिभुवन ने कहा कि इस समस्या का जल्द से जल्द निदान किया जाएगा और साथ ही वर्तमान स्थिति से जिलाधिकारी को अवगत भी कराया गया।
 रिपोर्टर जावेद अख्तर

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->