*स्पा पार्लर के नाम पर अंदर क्या-क्या होता है, रिपोर्टर ने ग्राहक बनकर देखा* - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Friday, June 22, 2018

*स्पा पार्लर के नाम पर अंदर क्या-क्या होता है, रिपोर्टर ने ग्राहक बनकर देखा*


 

⚡वाराणसी । पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के रथयात्रा स्थित कुबेर काम्प्लेक्स में इसकी सरहद को अगर आप नजर दौड़ाएं तो स्पा, जिन्हें मसाज पार्लर भी कहा जाता है, आपको कुकुरमुत्ते की तरह चारों ओर फैले हुए नजर आएंगे। बेहद सामान्य डिस्पले बोर्ड के साथ ये स्पा यानी मसाज पार्लर अंदर से इतने सामान्य नहीं होते, जितने आपको बाहर से नजर आते हैं। स्पा के अंदर की दुनिया इतनी रंगीन होती है कि आप अंदाजा लगाना तो दूर, सोच भी नहीं सकते। बॉडी मसाज देने के नाम पर इन स्पा में जिस्म फरोशी का वो खेल होता है, जिसकी कल्पना करना भी नामुमकिन है।


*एंट्री के रेट 800 से 1000 तक*

⚡स्पा के अंदर की हकीकत का राज जानने के लिए हमारे एक रिपोर्टर ने नकली ग्राहक बनकर एनसीआर के एक मसाज पार्लर में एंट्री की और अंदर के वो राज जाने, जो बाहर से नजर नहीं आते। स्पा में एंट्री करते ही सबसे पहले हमारे रिपोर्टर का सामना होता है, रिेसेप्शन पर बैठी एक खूबसूरत लड़की से, जो वेलकम करने के साथ ही स्पा के रेट बताती है। मसाज के रेट, जिसे आप स्पा रूम में एंट्री के रेट भी कह सकते है, 800 से 1000 रुपए तक होते हैं। हमारे रिपोर्टर ने जैसे ही एंट्री फीस दी, उसे एक स्टाफ ब्वॉय के साथ अंदर बने रूम में भेज दिया गया।



*कैसा था अंदर से स्पा का रूम*

⚡रूम में बाकायदा एक 6 फीट लंबा और करीब 3 फीट चौड़ा बिस्तर था, जिसपर गद्दे और चादर के ऊपर एक सफेद रंग की शीट बिछी हुई थी, ये शीट बिल्कुल वैसी ही थी, जैसा एक सामान्य टिशू पेपर होता है, यानी वन टाइम यूज वाला। रूम के एक कोने में बेहद छोटा सा शीशे की दीवारों वाला बॉथरूम था, जिसमें शावर लगा हुआ था। बेहद डिम लाइट में हमारा रिपोर्टर कुछ और देख पाता, उससे पहले ही एक लड़की ने दरवाजा खटखटाकर एंट्री की। हाथ में ऑयल, क्रीम की ट्रे लिए लड़की ने हाय-हेलो के साथ ही कहा कि सर चेंज कर लीजिए।


*'अरे सर इतना क्यों शर्मा रहे हैं'*

⚡चेंज करने से मतलब था कि आप अपने सारे कपड़े (अंडर गार्मेंट्स तक) उतारकर एक ऐसा अंडरवियर पहने लें, जो वन टाइम यूज था। हमारे रिपोर्टर ने हमें बताया कि जब उसने कहा कि वो उसके सामने कपड़े कैसे उतारे तो उस लड़की ने कहा, 'अरे सर इतना क्यों शर्मा रहे हैं, अच्छा चलिए मैं मुंह उधर कर लेती हूं...', लड़की ने अपना चेहरा दूसरी तरफ किया और हमारे रिपोर्टर ने उसके कहे मुताबिक अपने कपड़े उतारकर वो वन टाइम यूज वाला अंडरवियर पहन लिया। इसके बाद मसाज के नाम पर इधर-उधर हाथ लगाने के बाद उस लड़की ने बात को दूसरी तरफ मोड़ दिया।



*स्पा में किस काम के कितने रेट*

⚡हमारे रिपोर्टर ने बताया कि वो लड़की धीरे-धीरे स्पा के अंदर की रेट लिस्ट सामने रखनी लगी। लड़की- 'सर बताइए क्या करवाना चाहेंगे...। रिपोर्टर- मैं तो मसाज कराने ही आया हूं। लड़की- सर वो तो हो जाएगी, उसके अलावा क्या कराएंगे, मतलब कुछ एक्स्ट्रा। रिपोर्टर- एक्स्ट्रा मतलब, मैं तो यार पहली बार आया हूं, कुछ पता नहीं, आप बताइए ना। लड़की- ठीक है सर, मैं बताती हूं, देखिए सर अगर फुल सर्विस चाहिए तो 3000 रुपए, बी-टू-बी लेंगे तो 2000 रुपए और अगर सिर्फ हैंड जॉब चाहिए तो 1000 रुपए।



*हर कोड वर्ड का बताया मतलब*

⚡इस सबका अंदेशा हमारे रिपोर्टर को था, लेकिन वो फिर भी अनजान बना रहा। हमारे रिपोर्टर ने इन सबका मतलब जानना चाहा तो उस लड़की ने कुछ इस तरह बताया। लड़की- सर अगर फुल सर्विस चाहिए, यानी सेक्स, टचिंग वैगरह सब तो 3000, बी-टू-बी यानी बॉडी टू बॉडी तो मतलब मैं न्यूड होकर आपको मसाज दूंगी, आप कहीं भी केवल टच कर सकते हैं और अगर हैंड जॉब चाहिए तो केवल मास्टरबेट। हमारा रिपोर्टर ये सब सुन रहा था और अंदाजा लगा रहा था कि आखिर ये स्पा इतनी बड़ी संख्या में वाराणसी में क्यों फैल रहे हैं। इसके बाद हमारा रिपोर्टर फोन आने का बहाना कर स्पा से बाहर निकल आया।

⚡यह कहानी वाराणसी के रथयात्रा स्थित कुबेर काम्प्लेक्स के स्पा की है, जहां हमारे रिपोर्टर ने जाकर पड़ताल की, इसका यह बिल्कुल मतलब नहीं कि हर स्पा पार्लर में यह सब होता है।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->