योगी सरकार के मंत्री ने मांगी मस्जिद में दुआ..... - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, June 12, 2018

योगी सरकार के मंत्री ने मांगी मस्जिद में दुआ.....

लखनऊ । भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के स्वास्थ्य लाभ के लिए योगी सरकार में अल्पसंख्यक राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने पक्का पुल स्थित दरिया वाली मस्जिद में दुआ मांगी । श्री रजा ने भी मस्जिद परिसर में स्थित रौजे पर माथा टेका और अटल जी के शीघ्र स्वस्थ्य होने की मन्नत मांगी ।

मोहसिन रजा ने दरियावाली मस्जिद में टेका माथा 


गौरतलब है कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री की सेहत खराब है जिसके चलते वो दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं । यूरिन इंफेक्शन के कारण उनकी हालत गंभीर भी बताई जा रही है और इसलिए उनको अभी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया है । वहीं लोग अटल बिहारी वाजपेई की तबीयत ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं । इतना ही नहीं उनके निर्वाचन क्षेत्र रहे उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी उनकी तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही लोग परेशान हो उठे । रात से ही मंदिरों में हवन पूजन और यज्ञ शुरू हो गया ।




livetoday24x7.com

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->