योगी सरकार के मंत्री ने मांगी मस्जिद में दुआ..... - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, June 12, 2018

योगी सरकार के मंत्री ने मांगी मस्जिद में दुआ.....

लखनऊ । भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के स्वास्थ्य लाभ के लिए योगी सरकार में अल्पसंख्यक राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने पक्का पुल स्थित दरिया वाली मस्जिद में दुआ मांगी । श्री रजा ने भी मस्जिद परिसर में स्थित रौजे पर माथा टेका और अटल जी के शीघ्र स्वस्थ्य होने की मन्नत मांगी ।

मोहसिन रजा ने दरियावाली मस्जिद में टेका माथा 


गौरतलब है कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री की सेहत खराब है जिसके चलते वो दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं । यूरिन इंफेक्शन के कारण उनकी हालत गंभीर भी बताई जा रही है और इसलिए उनको अभी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया है । वहीं लोग अटल बिहारी वाजपेई की तबीयत ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं । इतना ही नहीं उनके निर्वाचन क्षेत्र रहे उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी उनकी तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही लोग परेशान हो उठे । रात से ही मंदिरों में हवन पूजन और यज्ञ शुरू हो गया ।




livetoday24x7.com

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->