मोदी ने 15 लाख नहीं दिया, बैंक में आग लगा दूंगा - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Monday, June 11, 2018

मोदी ने 15 लाख नहीं दिया, बैंक में आग लगा दूंगा

यूपी। बहराइच में शुक्रवार की सुबह पौने ग्यारह बजे एक युवक ने जिले के शाखा में जमकर हंगामा किया।उसने बैंक परिसर में पेट्रोल फेंककर आग लगाने की धमकी दी।



युवक की डिमांड थी कि उसके अकाउंट मं तुरंत 15 लाख रुपए ट्रांसफर किए जाए। अगर ऐसा नहीं किया तो वह बैंक को आग लगा देगा।
"ऐसा रहा पूरा ड्रामा सीन"
 शुक्रवार को यहां इलाहाबाद बैंक की जरवल स्थित शाखा में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। धनराजपुर गांव निवासी मौजीलाल (35) सुबह पौने ग्यारह बजे शाखा पर हाथ में एक बॉटल और 5 लीटर प्लास्टिक कैन में पेट्रोल भरकर पहुंचा।


ब्रांच के अंदर घुसते ही उसने असिस्टेंट मैनेजर नितिन कुमार कनौजिया से कहा कि वो बैंक के बाहर भाग जाए। कारण पूछने पर मौजीलाल ने कहा, "PM ने बैंक अकाउंट में 15 लाख रुपए ट्रांसफर करने की बात कही थी, लेकिन आज तक एक फूटी कौड़ी नहीं आई। मैं हर हफ्ते बैलेंस चेक करता हूं। मेरा परिवार भुखमरी की कगार पर है। मोदी ने हम सभी को ठगा है। मुझे 15 लाख नहीं मिले। तुम सब बैंक से भाग जाओ, मैं यहां आग लगा दूंगा।"
 ये बातें बोलने के बाद उसने पेट्रोल से भरा कैन परिसर में उड़ेल दिया।



मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को काबू कर हिरासत में लिया।
युवक के पेट्रोल फैलाते ही बैंक में मौजूद अधिकारियों और विजिटर्स में अफरातफरी का माहौल हो गया। बैंक में भगदड़ मच गई।  लोगों ने रोकने की कोशिश की तो युवक ने जेब से माचिस निकाल ली। बैंक कर्मी आगे बढ़े तो उन पर भी पेट्रोल फेंक दिया। बैंक में ऑडिट करने आए ऑडीटर अभिषेक के सिर पर पेट्रोल पड़ा तो वह उल्टे पांव बैंक के बाहर भाग गए। चीख पुकार सुन बैंक से कुछ दूरी पर मौजूद पुलिसकर्मी पहुंचे और उत्तेजित मौजीलाल को काबू में किया।
सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक मधुपनाथ मिश्र भी टीम के साथ मौके पर पहुंची। मिश्र ने बताया, "युवक को हिरासत में ले लिया गया है। शाखा प्रबंधक राजकुमार यादव की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू की गई है। बैंक परिसर के अंदर युवक ने जो पेट्रोल फेंका था, उसे साफ करवाया गया है। बैंक पूरी तरह सुरक्षित है।"
 हंगामे के वक्त शाखा प्रबंधक बैंक में मौजूद नहीं थे। विभागीय कार्य से जिला मुख्यालय गए थे। सूचना पाकर वह भी आनन-फानन में बैंक पहुंचे। सबकुछ सकुशल पाकर राहत की सांस ली।
हंगामा की वजह से पूरे दिन बैंक का कामकाज ठप रहा। लेनदेन करने आए लोगों ने भागकर जान बचाई। गनीमत यही रही कि युवक ने माचिस जलायी नहीं थी।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->