राहुल गांधी के समर्थन में उतरे ओवैसी... - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, April 11, 2018

राहुल गांधी के समर्थन में उतरे ओवैसी...

राहुल गांधी के समर्थन में उतरे ओवैसी, पीएम मोदी से कही ये बात

नई दिल्ली ।। मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया अससुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी के उपवास को लेकर निशाना साधा और राहुल गांधी का बचाव किया है।
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपने झूठे वादों के लिए उपवास क्यों नहीं करते। क्या वो उन किसानों की मौत के लिए उपवास पर बैठेंगे जो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

सपा नेता ने भगवा रंग को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा भगवा रंग अल्लाह…
पढ़िए- अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं को दी ये जिम्मेदारी, कहा सपा-बसपा के…
उन्होंने आगे कहा कि क्या पीएम मोदी रोजगार उपलब्ध न करवाने और दलितों पर अत्याचार करवाने के लिए उपवास पर बैठेंगे। आपको बता दें कि 9 April को दलितों पर अत्याचार के खिलाफ राहुल गांधी राजघाट पर उपवास पर बैठे थे, जिसके बाद भाजपा ने राहुल के उपवास को उपहास बताया था।
आपको बता दें कि भाजपा ने कहा था कि उपवास के नाम पर कांग्रेस नाटक कर रही है। कांग्रेस की सच्चाई अब सामने आ चुकी है। राहुल गांधी कर्नाटक में दलितों पर हो रहे जुल्म के लिए जवाब क्यों नहीं देते। वह कर्नाटक के दलितों के लिए उपवास क्यों नहीं रखते।

सुहेल सिद्दीकी , लखनऊ

Edited by.सचिन श्रीवास्तव

11।4।18

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->