सिद्वार्थनगर। सिद्धार्थ नगर सिविल कोर्ट में मची अफरा-तफरी - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Thursday, April 12, 2018

सिद्वार्थनगर। सिद्धार्थ नगर सिविल कोर्ट में मची अफरा-तफरी

सिद्वार्थनगर। सिद्धार्थ नगर सिविल कोर्ट में आज गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब हल्ला मचा की कोर्ट़ परिसर में बम रखा है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स व बम निरोधक दस्ता पहुंच गया और जांच पड़ताल में बम नकली निकला। 


बताते चले कि एक सप्ताह पूर्व भी इसी तरह की संदिग्ध सूचना पर कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मची थी जब एक झोले में      पट़ाखे बरामद हुए थे।   
घटनाक्रम पर नज़र डाले तो कोर्ट के अधिवक्ता रामफेर यादव के तख्ते के सामने खड़ी एक मोटरसाइकिल पर एक घड़ी लगा संदिग्ध बम जैसी चीज रखी थी। वहां से गुजर रहे कोर्ट के मुहर्रिर की नज़र उस पर पड़ी, फिर उसे शक हुआ तो आसपास के वकीलों को बुलाया। इसके बाद उस पर पानी फेंका गया और एक डंडे की सहायता से उस बम जैसी चीज को भीड़ वाले स्थान से दूर एक पेड़ पर लट़का दिया गया। 
सूचना मिलते ही पर पुलिस महकमा पहुंचा और बम जैसी चीज़ की जांच की जो कि नकली बम निकला।
    
सवाल यह कि एक सप्ताह के भीतर कोर्ट परिसर में दो बार बम जैसी चीज़ मिलने व अफरा-तफरी मची है, यह साजिश कौन कर रहा है ?






सुहेल सिद्दीकी,लखनऊ 

Edited by...सचिन श्रीवास्तव 

12-04-2018

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->