प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 'विकसित भारत विकसित मध्य प्रदेश' कार्यक्रम में शामिल हुए - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

कांग्रेस की सोच विकास विरोधी, बाड़मेर में बोले पीएम मोदी*मुंबई: 2019 अंडरवर्ल्ड जबरन वसूली कॉल मामले में दाऊद के भतीजे सहित 3 बरी*कौन क्या खा रहा इस पर राजनीति हो रही है: RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी*कोयंबटूर: चुनाव प्रचार के दौरान NDA-INDIA ब्लॉक के कार्यकर्ताओं में झड़प, सात घायल*बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट के आरोपियों को हमने 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया: ममता बनर्जी*मोस्ट वांटेड नक्सली कमांडर हिडमा की तलाश में जुटी IB और NIA टीम*'इस बार यूपी की सभी 80 लोकसभा सीट जीतेंगे', मुरादाबाद में बोले अमित शाह*मनीष सिसोदिया ने अदालत में लगाई अर्जी, चुनाव प्रचार के लिए मांगी अंतरिम जमानत || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Thursday, February 29, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 'विकसित भारत विकसित मध्य प्रदेश' कार्यक्रम में शामिल हुए

File Photo

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 'विकसित भारत विकसित मध्य प्रदेश' कार्यक्रम में शामिल हुए

कार्यक्रम के दौरान, प्रधानमंत्री पूरे मध्य प्रदेश में लगभग 17,000 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और राष्ट्र को समर्पित किये। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में लगभग 17,000 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी और राष्ट्र को समर्पित किया। परियोजनाएँ सिंचाई, बिजली, सड़क, रेल, जल आपूर्ति, कोयला, उद्योग सहित कई महत्वपूर्ण क्षेत्रों को पूरा करती हैं। प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश में साइबर तहसील परियोजना की भी शुरुआत की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ''मैं डिंडौरी सड़क हादसे पर अपनी संवेदना व्यक्त करना चाहता हूं. मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने हादसे में अपने प्रियजनों को खोया है. सरकार उन लोगों के इलाज का ख्याल रख रही है जो घायल हैं.'' इस कठिन समय में मध्य प्रदेश के साथ..."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ''मध्य प्रदेश की हर लोकसभा और विधानसभा सीट पर बहुत सारे लोग विकसित मध्य प्रदेश के संकल्प से जुड़ चुके हैं. कई अन्य राज्यों ने भी विकसित बनने का संकल्प लिया है...9 दिन का विक्रमोत्सव चल रहा है'' कल से मध्य प्रदेश में इसकी शुरुआत होगी। यह हमारी गौरवशाली विरासत और वर्तमान विकास का उत्सव है।"

पीएम मोदी ने कहा, ''डबल इंजन सरकार खेती, व्यापार और पर्यटन पर जोर दे रही है...जब किसानों के खेतों तक पानी पहुंचेगा तो इससे बड़ी 'सेवा' क्या हो सकती है? सिंचाई योजना बीजेपी और कांग्रेस के बीच सबसे बड़ा अंतर है... "

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं, "'जिनको कोई नहीं पूछता, उनको मोदी पूछता है'..."



No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->