सिद्धार्थनगर - चोरी के पंपिंग सेट सहित दो आरोपित गिरफ्तार - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Monday, January 23, 2023

सिद्धार्थनगर - चोरी के पंपिंग सेट सहित दो आरोपित गिरफ्तार







संतोष कौशल


बिस्कोहर । बस्ती जनपद के थाना रूधौली क्षेत्र के एक किसान के खेत चोरी हुए पंपिंग सेट के मामले में थाना शिवनगर डीडई पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से चोरी का पंपिंग सेट और घटना में यूपी 51 बीटी 2973 टेंपो को भी पुलिस ने बरामद कर कब्जे में ले लिया है।

प्रभारी निरीक्षक शिवनगर डीडई राजेश कुमार शुक्ला अपने हमराही एसआई धर्मेन्द्र प्रजापति , हेड कास्टेंबल उपेन्द्र प्रजापति , कांस्टेंबल सुशील कुमार , जितेन्द्र राजभर , मनीष शर्मा व चंद्रमा कुमार के साथ थाना स्थानीय पर सोमवार को वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के करही पैट्रोल पम्प के आगे यूपी51 बीटी 2973 टेंपो गाड़ी उस पर रखा पंपिंग सेट को कब्जे में लेकर उसमे बैठे दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए आरोपितों की पहचान अजय उर्फ लवकुश पांडेय निवासी मुहवार थाना रूधौली जनपद बस्ती व अखिलेश तिवारी निवासी साहिनवार थाना शोहरतगढ़ जनपद सिद्धार्थनगर के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान पुलिस को आरोपितों ने बताया कि उन्होंने बस्ती जनपद के थाना रूधौली क्षेत्र के एक किसान के खेत से पंपिंग सेट को चुराए थे। 

प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार शुक्ला ने बताया कि दोनो आरोपितो के खिलाफ धारा 41/411/414 आईपीसी व 207 एमबी एक्ट तहत मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय में रवाना किया गया वहां से उन्हे जेल भेज दिया गया।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->