सिद्धार्थनगर -गणपति बप्पा मोरया , अगले बरस तू जल्दी आ के जयकारों से भक्तिमय हुआ वातावरण - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Monday, September 5, 2022

सिद्धार्थनगर -गणपति बप्पा मोरया , अगले बरस तू जल्दी आ के जयकारों से भक्तिमय हुआ वातावरण

 



संतोष कौशल


सिद्धार्थनगर । गोरखपुर सदर के थाना तिवारीपुर क्षेत्र के कुम्हार टोला मोहनलालपुर चौराहा में नौ वर्षो से गायत्री देवी व जगदंबा देवी की ओर से गणेश उत्सव बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। दर्शन पूजन के लिए सुबह शाम भक्तो की भीड़ उमड़ रही है। पूरा माहौल भक्तिमय हो गया है। 

31 अगस्त को शुरू हुआ गणपति महोत्सव का समापन 7 सितंबर को मूर्ति विसर्जन के साथ किया जायेगा । समापन के एक दिन पूर्व 6 सितंबर को हवन पूजन का आयोजन भी किया जायेगा। पूजा पंडाल में सजे भगवान श्रीगणेश की आकर्षक झांकी के समीप श्रद्धालु पूजा की थाली सजाकर सुबह शाम पूजन अर्चन के लिए जुट रहे है। गणपति बप्पा मोरया के जयकारों से पूरा माहौल भक्तिमय हो रहा है। गजानन समिति के अध्यक्ष गायत्री देवी , जगदंबा देवी , कार्यकर्ता अभय कौशल , अनिकेत कौशल , विकास गुप्ता , सूरज गुप्ता , अर्पित श्रीवास्तव , दीपू कुमार , अभय मददेसिया , हर्षित मददेसिया आदि कार्यकर्ता सेवादारी में मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->