सिद्धार्थनगर - श्रद्धा भाव से मां दुर्गा के मूर्ति का किया गया विसर्जन - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Sunday, October 17, 2021

सिद्धार्थनगर - श्रद्धा भाव से मां दुर्गा के मूर्ति का किया गया विसर्जन




संतोष कौशल


बिस्कोहर । शारदीय नवरात्रि की दशमी तिथि शुक्रवार को बिस्कोहर नगर के फूलपुर राजा व फूलपुर पांडेय गांव में स्थापित मां दुर्गा की मूर्ति का विसर्जन शोभा यात्रा भक्तों ने बड़ी धूम धाम से निकाला । शोभा यात्रा पूजा पंडाल से निकल कर पूरे गांव का भ्रमण करती हुई शाम को फूलपुर राजा स्थित शिव मंदिर के पास पोखरे पर पहुंची । शोभा यात्रा के दौरान कमेटी के कार्यकर्ताओं ने डीजे के भक्ति धुन पर नृत्य करते व मां का जयकारा लगाते हुए अबीर गुलाल से होली खेली। मां के जयकारों से पूरा गांव भक्ति में डूब गया।

शाम को भक्तों ने भक्ति भाव से मां की आरती उतार कर मूर्तियो को जलाशय में विसर्जित कर दिया। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद रखने के लिए चौकी प्रभारी बिस्कोहर राजेश कुमार शुक्ला के नेतुत्व में पुलिस कर्मी मौजूद रहें।

इस मौके पर भारतीय स्वतंत्र पंच पार्टी के जिलाध्यक्ष पवन गुप्ता भोजवाल , संजय पांडे , विजय तिवारी , कृष्ण कुमार विश्वकर्मा , विद्या प्रकाश मौर्या, रामसूरत मौर्या , नंदू यादव, चमन तिवारी , विद्या सागर गुप्ता , शिव प्रकाश मौर्या , दद्दू पांडे , अवधेश श्रीवास्तव सहित भारी संख्या में देवी भक्त मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->