सिद्धार्थनगर -ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की मासिक बैठक सम्पन्न, संगठन की मजबूती पर हुई चर्चा - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोपहर 12 बजे करेंगे प्रेस वार्ता*ज्ञानवापी: व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ, इलाहाबाद HC कोर्ट का फैसला*आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल*पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में TMC पंचायत नेता की गोली मारकर हत्या*पश्चिम बंगाल पुलिस का एक्शन, TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार*PM नरेंद्र मोदी ने पुण्य तिथि पर वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, October 26, 2021

सिद्धार्थनगर -ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की मासिक बैठक सम्पन्न, संगठन की मजबूती पर हुई चर्चा

 

पत्रकार प्रशांत कुमार मिश्र एडवोकेट को डुमरियागंज तहसील इकाई का बनाया गया विधिक सलाहकार 

डुमरियागंज


रविवार को डुमरियागंज स्थित ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन कार्यालय पर संगठन की मासिक बैठक तहसील अध्यक्ष राजेश पाण्डेय के अध्यक्षता व महामंत्री अनिल द्विवेदी के संचालन में आयोजित हुई। जिसमें वक्ता के रूप में मंडलीय मंत्री रबीन्द्र कुमार गुप्ता और जिलाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव शामिल हुए।



बैठक को संबोधित करते हुए रबीन्द्र कुमार गुप्ता और आलोक श्रीवास्तव ने कहा कि पत्रकार हितों को लेकर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन हमेशा से ही संघर्ष करता चला आया है। संगठन के प्रत्येक पदाधिकारियों की जिम्मेदारी है कि अपने दायित्व का निर्वहन निष्ठापूर्वक करें।इसके साथ ही उन्होंने कहा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन एक परिवार की तरह है इस परिवार के किसी भी सदस्य को परेशानी होने पर संगठन खड़ा मिलेगा | राजेश पाण्डेय और अनिल द्विवेदी ने कहा कि ग्रामीण अंचल में पत्रकारिता करना चुनौती भरा कार्य है। इसके बावजूद ग्रामीण क्षेत्र में काम करने वाले पत्रकारों की जिम्मेदारी भी अधिक होती है। वही कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट प्रशांत कुमार मिश्र को वरिष्ठ पदाधिकारियों के अनुमोदन पर संगठन की तरफ से डुमरियागंज तहसील इकाई का विधिक सलाहकार मनोनीत किया गया। जिस पर स्थानीय पत्रकारों ने खुशी जताई है। इस दौरान राजन तिवारी, नसीम अहमद, आफताब आलम, काजी रहमतुल्लाह, मो. अशफाक , सूरज श्रीवास्तव आदि पत्रकार मौजूद रहे।







No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->