सिद्धार्थनगर - गणिकाओं को मुख्य धारा मेँ लाने का प्रयास - एस ओ रणधीर कुमार - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, March 16, 2021

सिद्धार्थनगर - गणिकाओं को मुख्य धारा मेँ लाने का प्रयास - एस ओ रणधीर कुमार

संतोष कौशल, सिद्धार्थनगर 

बिस्कोहर । त्रिलोकपुर पुलिस बिस्कोहर पश्चिमी टोले के लोगों को मुख्यधारा में लाने के लिए लगातार गडिकाओ के टोले में  जागरूकता कैंप लगा रही है । 

एसओ रणधीर कुमार मिश्रा ने बताया कि इसका उद्देश्य गणिकाओं के लिए बदनाम इस टोले की महिलाओं को सरकारी योजनाओं का लाभ  दिलाना है । 

सोमवार को पश्चिमी टोले में चौकी इंचार्ज राजेश शुक्ला ने कैंप लगवा कर 20 आयुष्मान, 26 आय एवं 13 लोगों का राशन कार्ड बनवाया ।

इस सम्बन्ध में चौकी इंचार्ज राजेश शुक्ला ने कहा कि टोले के सभी गडिकाओ को मुख्यधारा में लाने के लिए क्षेत्राधिकारी डुमरियागंज उमेश शर्मा के निर्देश पर हम सभी अपने स्तर से प्रयास कर रहें है। सभी को रोजगार मिले इसके लिए भी प्रयास किया जा रहा है। योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए आवेदन में खर्च होने वाली राशि पुलिस वहन कर रही हैं। 

इस मौके पर बीएलई शहजाद अहमद , उपनिरीक्षक राम प्रभा सिंह , कांस्टेबल मनोज विश्वकर्मा , देवानंद , जय हिन्द आदि मौजूद रहें ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->