नागपुर में एक 28 वर्षीय महिला ने अपने 65 वर्षीय पति का गला रेता - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Friday, March 12, 2021

नागपुर में एक 28 वर्षीय महिला ने अपने 65 वर्षीय पति का गला रेता

नागपुर में एक 28 वर्षीय महिला ने अपने 65 वर्षीय पति का गला रेत दिया... हो सकता है यह पढ़कर आपको उतनी हैरानी न हो लेकिन इस हत्या को जिस तरह से अंजाम दिया गया वह पढ़कर आप जरूर हैरान हो जाएंगे क्योंकि यह मामला ही दिल दहलाने वाला है। 

महाराष्ट्र के नागपुर में एक महिला ने अपने पति को कुर्सी से बांध दिया। इसके बाद दोनों ने सेक्स किया और फिर महिला ने अपने पति का गला चाकू से रेत दिया...कहानी यहीं खत्म नहीं होती...पुलिस ने यह भी बताया है कि महिला अपने पति की पांचवीं पत्नी थी।

दरअसल, स्वाति लक्ष्मण मलिक नाम की 28 वर्षीय महिला पर अपने 65 वर्षीय पति लक्ष्मण रामलाल मलिक की हत्या का आरोप है। दोनों नागपुर के जरीपटका के रहने वाले थे। 

पुलिस के मुताबिक, लक्ष्मण को शक था कि स्वाति का किसी और से भी संबंध है, इसलिए उसने स्वाति से हुए बेटे को अपना मानने से इनकार कर दिया था। दोनों के बीच इसको लेकर विवाद था और लक्ष्मण घर से अलग अपने एक दोस्त के ऑफिस में रह रहा था।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को स्वाति लक्ष्मण से मिलने उसके दोस्त के दफ्तर गई। स्वाति ने अपने पति के हाथ और पैर कुर्सी से बांध दिए और उसके साथ सेक्स भी किया लेकिन इसके बाद उसने चाकू से लक्ष्मण का गला रेत दिया।

जांच के दौरान एक कैब ड्राइवर ने यह बताया कि उसने स्वाति को ऑफिस के बाहर छोड़ा था। इसके बाद पुलिस ने स्वाति से पूछताछ की और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 

पुलिस के मुताबिक, पैसों को लेकर अकसर दंपती के बीच विवाद होता था। पुलिस के मुताबिक, एक अस्पताल से सफाई कर्मी के तौर पर रिटायर होने वाले लक्ष्मण पांचों बीवियों या फिर बच्चों में से किसी के भी साथ नहीं रहते थे।  

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->