शुभेंदु अधिकारी ने TMC पर लगाया आरोप, BJP लोकसभा चुनाव में जीत सकती थी और सीटें - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोपहर 12 बजे करेंगे प्रेस वार्ता*ज्ञानवापी: व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ, इलाहाबाद HC कोर्ट का फैसला*आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल*पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में TMC पंचायत नेता की गोली मारकर हत्या*पश्चिम बंगाल पुलिस का एक्शन, TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार*PM नरेंद्र मोदी ने पुण्य तिथि पर वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Thursday, January 21, 2021

शुभेंदु अधिकारी ने TMC पर लगाया आरोप, BJP लोकसभा चुनाव में जीत सकती थी और सीटें



तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में आए शुभेंदु अधिकारी ने सत्ताधारी पार्टी पर चुनावों में अनाचार का एक गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि 2019 में आरामबाग लोकसभा क्षेत्र में हुगली जिले में पार्टी ने 16 ईवीएम मशीनों से वोटों की गिनती नहीं होने दी थी।शुभेंदु ने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ होता तो भाजपा ने आरामबाग की सीट जीत ली होती। आरामबाग से मौजूदा टीएमसी सांसद अपरूप पोद्दार ने पिछले साल भाजपा को 1,142 वोटों से हराया था। हालांकि, भाजपा को जिले की हुगली सीट मिली। एक ईवीएम 2000 वोट तक रिकॉर्ड कर सकती है।

अधिकारी ने हुगली जिले के मनकुंडू में एक रैली में कहा, टीएमसी ने जिले के अधिकारियों पर 16 मशीनों में वोटों की गिनती नहीं करने का दबाव डाला। अन्यथा, भाजपा ने आरामबाग सीट जीत ली होती। लेकिन हम जिले में आगे बढ़ रहे हैं। टीएमसी के कई विधायक हमारे साथ जुड़ेंगे क्योंकि यदि वे सत्तारूढ़ पार्टी में रहें, तो लोगों के लिए काम नहीं कर सकते हैं।”

उन्होंने ये आरोप भारत के मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा के कोलकाता पहुंचने से कुछ घंटे पहले लगाए, वे  मार्च-अप्रैल में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले की जमीनी स्थिति की समीक्षा करने के लिए अपनी पूरी टीम के साथ कोलकाता पहुंचे।

इस आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए, बंगाल के उप संसदीय मामलों के मंत्री तापस रॉय ने कहा, ''अधिकारी यादृच्छिक आरोप लगा रहे हैं। अगर ऐसा कोई कदाचार हुआ, तो वह एक साल पहले क्यों नहीं बोले?"  टीएमसी ने बुधवार को अपना एक औऱ प्रमुख विधायक खो दिया, नदिया जिले में शांतिपुर विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले अरिंदम भट्टाचार्य दिल्ली में भाजपा में शामिल हो गए। 

रैली में, अधकारी ने टीएमसी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी रेत और कोयले की तस्करी का काम कर रही थी। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बंगाल में अपना नाम बदलकर लोगों को झूठ बोलने और केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं को चलाने का आरोप लगाया। उन्होंने वाम मतदाताओं से राज्य के हित में भाजपा का समर्थन करने की भी अपील की।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->