मध्य प्रदेश - पत्नी ने पति को डेढ़ करोड़ में बेचा - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोपहर 12 बजे करेंगे प्रेस वार्ता*ज्ञानवापी: व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ, इलाहाबाद HC कोर्ट का फैसला*आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल*पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में TMC पंचायत नेता की गोली मारकर हत्या*पश्चिम बंगाल पुलिस का एक्शन, TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार*PM नरेंद्र मोदी ने पुण्य तिथि पर वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, January 5, 2021

मध्य प्रदेश - पत्नी ने पति को डेढ़ करोड़ में बेचा



मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने डेढ़ करोड़ रुपये लेकर प्रेमिका को अपना पति सौंप दिया। दरअसल, कुछ दिनों पहले राजधानी के फैमिली कोर्ट में एक शिकायत की गयी थी, जिसमें एक नाबालिग ने आरोप लगाया था कि उसके पिता का अपनी सहकर्मी के साथ प्रेम सम्बंध होने के कारण घर में अक्सर झगड़े होते रहते हैं। इस कारण नाबालिग व उसकी बहन के पढ़ाई में ख़ासी दिक्कतें आ रही हैं। माता-पिता में रोज झगड़ों से आज़िज आकर नाबालिग ने फैमिली कोर्ट में एक शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत को संज्ञान में लेने के बाद, जब उनके माता-पिता की काउंसलिंग कराई गई तो पता चला कि नाबालिग के पिता का जिस सहकर्मी के साथ अफ़ेयर है, वह उनसे उम्र में बड़ी है। तो वहीं उसके पिता अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन उनकी मां को इस बात पर आपत्ति है। इसके बाद, कई बार काउंसलिंग में बुलाने के बाद इस समस्या का हल निकल आया। नाबालिग की मां ने अपने पति को उनकी प्रेमिका को सौंपने के एवज में एक फ्लैट और 27 लाख रुपए की मांग रखी, जिस पर प्रेमिका ने हामीं भर दी।

इस प्रकरण पर बात करते हुए काउंसलर ने कहा कि, नाबालिग की मां का कहना था कि हमारी शादी के कई साल बीत जाने के बाद भी हम पति-पत्नी के सम्बंध अच्छे नहीं थे। मेरे पति साथ नहीं रहना चाहते थे। तभी उन्होंने फैसला किया कि आने वाली जिन्दगी में मेरी बेटियों की जिंदगी बर्बाद न हो, अब वह उनका भविष्य बेहतर बनाने के लिए तैयार हैं, इसलिए उन्होंने यह कठिन कदम उठा लिया।
 

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->