PL 2022 में दो नई फ्रेंचाइजी टीमें होंगी शामिल - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोपहर 12 बजे करेंगे प्रेस वार्ता*ज्ञानवापी: व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ, इलाहाबाद HC कोर्ट का फैसला*आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल*पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में TMC पंचायत नेता की गोली मारकर हत्या*पश्चिम बंगाल पुलिस का एक्शन, TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार*PM नरेंद्र मोदी ने पुण्य तिथि पर वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Thursday, December 24, 2020

PL 2022 में दो नई फ्रेंचाइजी टीमें होंगी शामिल


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की गवर्निंग बॉडी ने गुरुवार को अहमदाबाद में हो रही एनुअल जनरल मीटिंग (एजीएम) के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में दो नई फ्रेंचाइजी टीमों को ग्रीन सिग्नल दे दिया है। इस तरह से आईपीएल 2022 आठ नहीं बल्कि 10 फ्रेंचाइजी टीमों के बीच खेला जाएगा।

वहीं 2028 अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) से कुछ स्पष्टीकरण के बाद बीसीसीआई क्रिकेट को 2028 लॉस एंजिलिस ओलंपिक में शामिल करने की इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) की कवायद का समर्थन करेगा। बीसीसीआई सभी फर्स्ट क्लास क्रिकेटरों (मेंस और विमेंस दोनों) को कोरोना महामारी के कारण घरेलू सत्र सीमित रहने की उचित भरपाई भी देगा।

बीसीसीआई कई महीनों के विलंब के बाद जनवरी में सैयद मुश्ताक अली टी20 चैंपियनशिप के साथ घरेलू सीजन शुरू करने का प्लान बना रहा है। अन्य फैसलों में कांग्रेस के अनुभवी नेता राजीव शुक्ला को उत्तराखंड के माहिम वर्मा की जगह औपचारिक रूप से बोर्ड का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। यह भी पता चला है कि आम सभा ने आईसीसी बोर्ड में सौरव गांगुली के निदेशक के रूप में बकरार रहने के पक्ष में फैसला किया है। सचिव जय शाह वैकल्पिक निदेशक और वैश्विक संस्था की मुख्य कार्यकारियों की समिति में भारत के प्रतिनिधि होंगे।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->