पांच मिनट में ही खत्‍म हो गईं पांच जिंदगियां,यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, कंटेनर में जा घुसी कार - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, December 22, 2020

पांच मिनट में ही खत्‍म हो गईं पांच जिंदगियां,यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, कंटेनर में जा घुसी कार



बचाओ-बचाओ, प्‍लीज हमें बचाओ...यमुना एक्‍सप्रेस वे पर अचानक जल उठी कार में फंसे लोगों की इन चीखों से पूरा इलाका दहल गया। मदद में कुछ हाथ आगे बढ़े लेकिन कार से धधकती आग ने उन्‍हें रुक जाने पर मजबूर कर दिया। लोग बेबस होकर अपनी जगह पर ठिठक गए और आंखों के सामने पांच लोगों को जिंदा जलते देखते रहे। देखते ही देखते कार में फंसी पांच जिंदगियां खत्‍म हो गईं। चीखें शांत पड़ गईं लेकिन जिनके सामने ये सब कुछ हुआ उन्‍हें अब शायद इस पल कुछ न कर पाने का अफसोस उम्र भर रहेगा। 

मंगलवार तड़के यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक टैंकर से टक्‍कर के बाद कार में आग लग गई। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक यह टैंकर गलत साइड से आ रहा था। कार में बड़े और बच्‍चे मिलाकर कुल पांच लोग सवार थे। अचानक आग का गोला बनी कार से किसी को भी बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। हादसे के वक्‍त उधर से गुजर रहे कुछ वाहन वहां रुके। लोगों ने अपनी गाडि़यों से उतरकर कार में फंसे लोगों की मदद करनी चाही लेकिन आग की लपटों के आगे कोई कुछ नहीं कर पाया।


गलत साइड से आकर टैंकर ने मारी टक्‍कर 
हादसे के वक्‍त वहां मौजूद रहे एक शख्‍स ने बताया कि कुछ समय पहले उस कार ने उनकी कार को ओवरटेक किया था। उनकी कार, दुर्घटनाग्रस्‍त कार के पीछे थी। उन्‍होंने देखा कि गलत साइड से आ रहे टैंकर ने उनके आगे चल रही कार को टक्‍कर मार दी। शायद टैंकर के डीजल टैंक में लीकेज थी। इस टक्‍कर के तुरंत बाद कार में आग लग गई। 

मदद की गुहार लगाते रहे कार में फंसे लोग

कार में आग लगने के बाद उसमें बैठे लोगों ने बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन आग ने उन्‍हें बुरी तरह से घेर लिया। वे बाहर नहीं निकल पाए लेकिन चीख-चीख कर मदद की गुहार लगाते रहे। उनकी चीखों से पूरा इलाका दहल गया। वहां मौजूद कई लोगों ने मदद के लिए आगे बढ़ने की कोशिश की लेकिन आग की वजह से कोई कुछ नहीं कर सका। एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया कि उन्‍होंने कार में फंसे एक बच्‍चे को निकालने की कोशिश की लेकिन नहीं निकाल पाए। देखते ही देखते कार आग के गोले में तब्‍दील हो गई। कुछ देर में कार से आ रही चीखें शांत पड़ गईं। अंदर पांच जिंदगियां खत्‍म हो गईं। 

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->