शुभेंदु सहित कई नेता बीजेपी में शामिल,अकेली रह जाएंगी ममता -अमित शाह - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Search This Blog

Breaking News

दिल्ली शराब घोटाला: ED के मामले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 26 अप्रैल तक बढ़ी*बिहार: RJD के पूर्व सांसद बुलो मंडल JDU में शामिल*यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह की अर्जी पर कोर्ट का फैसला सुरक्षित*TMC ने WB के राज्यपाल के खिलाफ चुनाव आयोग में की शिकायत, लोकसभा चुनाव में दखल देने का लगाया आरोप*लोकसभा चुनाव: BJP की 13वीं लिस्ट जारी, नारायण राणे को रत्नागिरी से टिकट*दिल्ली: AAP ने जारी किया MCD प्रत्याशी का नाम, वार्ड 84 के पार्षद महेश खिची होंगे उम्मीदवार*शुभेंदु अधिकारी की पश्चिम बंगाल के राज्यपाल को चिट्ठी- मुर्शिदाबाद हिंसा की NIA जांच कराने की मांग*मुर्शिदाबाद: रामनवमी के जुलूस पर पथराव के बाद 7 लोग अस्पताल में भर्ती*RJD नेता की फिसली जुबान, मंच से बोले- रोहिणी आचार्य को हराना है*सलमान के घर शूटिंग के आरोपी सागर पाल के भाई सोनू से भी पूछताछ हुई || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, December 19, 2020

शुभेंदु सहित कई नेता बीजेपी में शामिल,अकेली रह जाएंगी ममता -अमित शाह



पश्चिम बंगाल की राजनीति में आज का दिना सियासी घटनाक्रमों से भरा रहने वाला है। केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के कद्दवार नेता अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल में है। वह पश्चिम मिदनापुर में रैली कर रहे हैं, जिसमें टीएमसी के बागी शुभेंदु अधिकारी सहित कई नेता पहुंचे हैं। ये नेता आज बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। इससे पहले अमित शाह ने खुदीराम बोस को श्रद्धांजलि दी साथ ही रामकृष्ण आश्रम में पूजा-अर्चना की। आज बंगाल में अमित शाह की रैली भी होने वाली है। अमित शाह अपने बंगाल दौरे के दौरान ममता बनर्जी को झटका देने वाले हैं। आज शाह की मौजूदगी में कई टीएमसी विधायक बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। उनमें शुभेंदु अधिकारी जैसा बड़ा नाम भी शामिल है।

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। उससे पहले टीएमसी के कई विधायकों ने पार्टी और विधायकी से इस्तीफा देते हुए ममता बनर्जी को बड़ा झटका दिया है। सबसे अहम बात यह है कि ऐसे-ऐसे क्षेत्र के विधायक टीएमसी छोड़ बीजेपी का दामन थामने की तैयारी में हैं जहां-जहां बीजेपी की स्थिति लोकसभा चुनाव में कमजोर रही थी। ऐसे में यह सियासी घटनाक्रम आने वाले विधानसभा चुनाव में भगवा पार्टी को फायदा पहुंचा सकती है।

ममता बनर्जी ने मां, माटी, मानुष को तोलाबाजी, भतीजाबाद और भ्रष्टाचार में बदला: शाह

शाह ने कहा- ममता बनर्जी ने मां, माटी, मानुष को तोलाबाजी, भतीजाबाद और भ्रष्टाचार में बदला। केंद्र जो किसानों को पैसा दे रही है, वह बंगाल में किसानों को क्यों नहीं मिलने दिया जा रहा है। जब तक ममता बनर्जी रहेंगी गरीबों को आयुष्मान योजना का लाभ नहीं मिलेगा।

अमित शाह ने कहा- अकेली रह जाएंगी ममता

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा- 1 सांसद, 9 विधायक, 1 पूर्व मंत्री, एक एमओएस, 15 काउंसलर, 45 चेयरमैन और जिला पंचायत के दो अध्यक्ष जुड़े हैं। कांग्रेस, टीएमसी, सीपीएम के अच्छे लोग आज पीएम मोदी के नेतृत्व में काम करने के लिए बीजेपी में शामिल हो गए हैं। ममता दीदी कहती हैं कि बीजेपी दलबदल करती है, मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि आपकी मूल पार्टी क्या थी? आप कांग्रेस छोड़कर आईं थीं, तब वह दलबदल नहीं था क्या। चुनाव आते आते ममता बनर्जी अकेली रह जाएंगी।

बंगाल की भूमिन को प्रणाम

अमित शाह ने कहा- बंगाल की महान भूमि को प्रणाम करता हूं, खुदीराम बोस की भूमिन को नमन करता हूं।

बंगाल को टीएमसी के भ्रष्टाचार से बचाना है: शुभेंदु

शुभेंदु अधिकारी ने कहा- तृणमूल कांग्रेस के भ्रष्टाचार से बचाने के लिए पश्चिम बंगाल को नरेंद्र मोदी के हाथ में सौंपना होगा। मैं टीएमसी को कहता हूं कि 2021 के चुनाव में वही होने जा रहा है जो वे नहीं चाहते। 

इस बार बीजेपी की होगी जीत: शुभेंदु अधिकारी

शुभेंदु ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा- शुभेंदु अधिकारी को पार्टी से जो भी निर्देश मिलेगा उसका पालन करेगा। मैं छात्र राजनीति से यहां तक पहुंचा हूं। जब टीएमसी का गठन हुआ था तब अटल बिहारी बाजपेयी ममता के घर आए थे। टीएमसी एनडीए का हिस्सा था। इस बार के चुनाव में पश्चिम बंगाल में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी, तृणमूल कांग्रेस दूसरे नंबर पर चली जाएगी।

शाह का जताया आभार

बीजेपी में शामिल होने के बाद शुभेंदु अधिकारी ने अमित शाह और पीएम मोदी का जताया आभार।

शुभेंदु का स्वागत

गृहमंत्री अमित शाह ने शुभेंदु अधिकारी का पार्टी में स्वागत किया, अधिकारी ने पैर छूकर शाह का आशीर्वाद लिया।

शुभेंदु सहित कई नेता बीजेपी में शामिल

टीएमसी से हाल में इस्तीफा देने वाले प्रभावशाली नेता शुभेंदु अधिकारी सहित टीएमसी और दूसरी पार्टियों के कई नेता बीजेपी में शामिल हुए।

रैली में उमड़ी भीड़

पश्चिम मिनदनापुर में कॉलेज ग्राउंड पर अमित शाह की रैली में भारी भीड़ उमड़ी है। मंच पर शुभेंदु अधिकारी सहित टीएमसी के कई बागी नेता मौजूद हैं।

मिदिनापुर में शाह की रैली

अमित शाह मिदनापुर में रैली को संबोधित करने जा रहे हैं। मंच पर टीएमसी के बागी नेता शुभेंदु अधिकारी भी मौजूद हैं।


No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->