शुभेंदु अधिकारी का पूरा परिवार जल्द होगा भाजपा में शामिल - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सेना का 1 जवान घायल*नई दिल्ली: हिंदू सेना ने अकबर रोड पर लगाए कांग्रेस विरोधी बैनर*ईद पर सेवई खाने वाले अखिलेश ने नहीं दी राम नवमी की बधाई, सपा चीफ पर UP के मंत्री जयवीर सिंह का हमला*आज अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ में मुलाकात करेंगे दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज*मैं भी दावेदार हूं, लेकिन प्रत्याशी का अंतिम फैसला पार्टी करेगी: ब्रजृभूषण शरण सिंह*बिहार: पूर्णिया में तेजस्वी यादव के सामने लगे पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे*दिल्ली यूनिवर्सिटी में आज से शुरू होगा कैंपस प्लेसमेंट*पीएम मोदी आज छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, December 30, 2020

शुभेंदु अधिकारी का पूरा परिवार जल्द होगा भाजपा में शामिल



पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की मुनादी से पहले ही बड़े सियासी उठा-पटक देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में टीएमसी का साथ छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले शुभेंदु अधिकारी ने संकेत दिया है कि उनका पूरा परिवार जल्दी ही भाजपा में शामिल हो सकता है। द हिन्दू की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को स्पष्ट संकेत दिया कि उनके पिता सिसिर अधिकारी और भाई दिब्येंदु अधकारी जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे। बता दें कि 19 दिसंबर को भाजपा में आने से पहले शुभेंदु अधिकारी ममता सरकार में मंत्री थे। 

मंगलवार को अधिकारी ने उत्तर 24 परगना के खारदाह में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया और इस दौरान तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी की एक टिप्पणी का जवाब दिया। अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि जब वह अपने घर में कमल नहीं खिला सकते, तो वह भाजपा के लिए पूरे राज्य को जीतने का दावा कैसे कर सकते हैं? इसके जवाब में शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि अभी बहुत समय है, अभी रामनवमी नहीं मनाई गई है और मेरे परिवार में कमल खिलेगा। मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि मैं यह देखूंगा कि 30 बी हरीश चटर्जी स्ट्रीट में आपके परिवार में कमल खिलेगा।

अधिकारी ने आरोप लगाया कि तृणमूल सरकार केंद्रीय योजनाओं के नाम बदलकर यह दावा करती है कि उन्हें राज्य प्रशासन ने शुरू किया है। अधिकारी पश्चिम मेदिनीपुर जिले के इस मुफस्सिल शहर में रोड शो का नेतृत्व करने के बाद एक विशाल रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल अपना नेतृत्व सिर्फ कोलकाता तक केंद्रित रखती है और ग्रामीण क्षेत्रों को प्रतिनिधित्व नहीं दिया जाता उन्होंने कहा कि तृणमूल के 21 लोकसभा सांसदों में से दस और अधिकतर मंत्री कोलकाता से हैं। भाजपा नेता ने कहा, 'मैं विश्वासघाती नहीं हूं। मैं मेदिनीपुर से आता हूं जो मातंगिनी हाजरा, खुदीराम बोस और ईश्वर चंद्र विद्यासागर जैसे देशभक्तों की भूमि है। मैं उस विरासत का वंशज हूं।'

दरअसल, पूर्वी मेदनीपुर जिले से शुभेंदु के पिता सिसिर अधिकारी और भाई दिब्येंदु टीएमसी के सांसदद हैं। शुभेंदु अधिकारी और उनके परिवार ने पूर्वी मिदनापुर में टीएमसी के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अधिकारी का परिवार राजनीतिक रूप से काफी मजबूत है और इस जिले में आने वाली ज्यादातर विधानसभा सीटों पर अपनी मजबूत पकड़ रखते हैं। कांथी और तमलुक लोकसभा सीटों और इस जिले में 78 वर्षीय सिसिर अधिकारी और उनके तीन बेटों का 2009 से ही गजब कंट्रोल है। सिसिर अधिकारी टीएमसी के सबसे वरिष्ठ लोकसभा सदस्य हैं, जो कांथी निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

शुभेंदु अधिकारी के भाई दिब्येंदु तमलुक से लोकसभा सदस्य हैं, जबकि तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे सौम्येंदु कांथी नगर पालिका के अध्यक्ष थे, मगर मंगलवार को टीएमसी ने उन्हें पद से हटा दिया। उनकी नकी जगह अब सिद्धार्थ मैती को यह जिम्मेदारी दी गई है। तृणमूल कांग्रेस के कुछ स्थानीय नेताओं ने आरोप लगाया है कि सौम्येंदु शहर प्रशासक के पद से भाजपा के लिए काम कर रहे थे। 

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->