सिद्धार्थनगर -घरों में मनाएं गणेश चतुर्थी व मोहर्रम का त्योहार - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

युवा, महिला, गरीब और किसान हमारी प्राथमिकता- CM योगी आदित्यनाथ*कर्नाटक: मैसूर के महाराजा कॉलेज ग्राउंड में रामलला की मूर्ति बनाने वाले अरुण योगीराज से मिले PM मोदी*मुजफ्फरनगर: बिल्डिंग के मलबे में गिरे मजदूरों में से 2 की मौत, 19 को किया गया रेस्क्यू*इजरायल के पक्ष में खुलकर उतरा ब्रिटेन, बोला- हम इजरायल और वहां के लोगों के साथ*ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक बोले- हम इजरायल और उसके लोगों के साथ खड़े हैं*ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Thursday, August 20, 2020

सिद्धार्थनगर -घरों में मनाएं गणेश चतुर्थी व मोहर्रम का त्योहार

 





संतोष कौशल, सिद्धार्थनगर 

बिस्कोहर । गणेश चतुर्थी  व मोहर्रम के पर्व को शान्तिपूर्ण ढंग से मनाए जाने के संबंध में प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकपुर रणधीर कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में बुधवार शाम को थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। 

बैठक में हिंदू , मुस्लिम दोनों संप्रदाय के धर्मगुरु , ताजिया दार व क्षेत्र के सम्मानित व्यक्ति उपस्थित रहें ।

इस दौरान धर्म गुरुओं तथा ताजिया कमेटी के पदाधिकारियों की समस्याओं को प्रभारी निरीक्षक ने सुना।    बैठक को संबोधित करते हुए प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि मोहर्रम व गणेश चतुर्थी का त्योहार आपसी मेल मिलाप व भाई चारे की भावना से मिल जुल कर शान्तिपूर्ण सद्भाव के साथ मनाएं। 

प्रभारी निरीक्षक ने सभी से अपील करते हुए कहा कि शासन स्तर से जारी दिशा निर्देशों के अनुपालन में कोविड-19 के प्रोटोकाल का शत प्रतिशत पालन करते हुए मास्क एवं शारीरिक दूरी बना कर अपने घरों में पवित्र पर्व को मनाये ।  

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मोहर्रम पवित्र पर्व के दौरान जुलूस, सामूहिक स्थलों पर इमाम का ताजिया व गणेश चतुर्थी  की प्रतिमा का पंडाल नहीं लगाया जाएगा। विसर्जन एवं शोभा यात्रा भी पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगा।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था को चौकस बनाए रखने के लिए क्षेत्रों में त्रिलोकपुर पुलिस द्वारा गहन निगरानी की जा रही है । कोविड-19 का अनुपालन न करने वालों के खिलाफ तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जायेंगी ।

इस मौके पर बलराम चौधरी , सुनील चन्द्र चौधरी , रामेश्वर पाण्डेय , बदरे आलम , रमेश , महफूज़ , जय गोविंद , अली हुसेन , जमील अहमद , श्रवण कुमार , बरकत , अरुण कुमार श्रीवास्तव , अमजद अली , मोहम्मद अनीस , बरसाती यादव आदि सम्मानित व्यक्ति मौजूद रहें ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->