👉आखिर क्यों धोनी ने बीच मैदान🏟 जडेजा की हेलमेट पर मारा 🏏बैट* - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

[Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Friday, April 12, 2019

👉आखिर क्यों धोनी ने बीच मैदान🏟 जडेजा की हेलमेट पर मारा 🏏बैट*


जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में गुरुवार को इंडियन टी-20 लीग का 25वां मुकाबला खेला गया। राजस्थान और चेन्नई के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में चेन्नई ने आखिरी गेंद पर मैच में जीत दर्ज की। रोमांच से भरे मैच में कई सारी हैरान करने वाली बातें हुई। धोनी-अंपायर की बहस, धोनी की थकान, जडेजा का छक्का और आखिरी गेंद पर सेंटनर का छक्का, ये सब कल के मैच में चर्चा का विषय रहे।

इसी मैच में एक ऐसी घटना घटी जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल चेन्नई को जीत के लिए आखिरी 6 गेंदों में 18 रन चाहिए थे। राजस्थान की तरफ से बेन स्टोक्स ने गेंदबाजी की। स्टोक्स की पहली ही गेंद पर जडेजा ने शॉट खेला लेकिन पैर फिसलने की वजह से पिच पर ही लड़खड़ा कर गिर गए। यही नहीं गेंदबाजी कर रहे बेन स्टोक्स भी पैर फिसलने की वजह से पिच पर गिर गए।

दूसरी छोर पर खड़े धोनी समेत सभी को लगा कि गेंद हवा में गई है। इस पर धोनी ने जडेजा को रन भागने के लिए कहा। लेकिन जडेजा उठ नहीं पाए और धोनी दौड़कर उनके पास पहुँच गए। फिर जब पता चला कि गेंद 6 रन के लिए बाउंड्री के बाहर चली गई है तब धोनी ने मजाकिया अंदाज में गिरे हुए जडेजा की हेलमेट पर बैट से मारा। इस मैच में चेन्नई को जीत के लिए आखिरी गेंद पर तीन रन चाहिए थे और फिर सेंटनर ने छक्का मारकर मैच चेन्नई के खाते में डाल दिया।



जल्द ही शुरू हो रहेेे हैं आम चुनाव! पाएं चुनाव सम्बन्धी सभी खबरें व लाइव कवरेज के लिए जुड़े रहे हमारें साथ.www.nationwatch.in/

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->