पीलीभीत।- आन्नद सिंह की अध्यक्षता में सपा की मासिक बैठक संपन्न - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोपहर 12 बजे करेंगे प्रेस वार्ता*ज्ञानवापी: व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ, इलाहाबाद HC कोर्ट का फैसला*आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल*पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में TMC पंचायत नेता की गोली मारकर हत्या*पश्चिम बंगाल पुलिस का एक्शन, TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार*PM नरेंद्र मोदी ने पुण्य तिथि पर वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, August 4, 2018

पीलीभीत।- आन्नद सिंह की अध्यक्षता में सपा की मासिक बैठक संपन्न



पीलीभीत।जिला समाजवादी पार्टी की जिला कार्यकारिणी की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष आनंद सिंह यादव की अध्यक्षता में पार्टी जिला कार्यालय पर संपन्न हुई।बैठक का संचालन जिला महासचिव तस्लीमुलशान खां ने किया। बैठक के मुख्य अतिथि के रूप में अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष रियाज़ अहमद मौजूद रहे।

बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष आनंद सिंह यादव ने कहा कि जिले की सभी चीनी मिलों पर किसानों की समस्याओं को लेकर किये गए धरना प्रदर्शन की समीक्षा की गई। सफल प्रदर्शन पर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि जो कार्यकर्त्ता अकारण प्रदर्शन में नही पहुंचे उनका जवाब तलब किया जाएगा। नागर निकाय स्तर पर आयोजित की गई बैठकों की समीक्षा की गई।जिला अध्यक्ष आनंद  सिंह यादव ने कहा कि नागर निकाय की सभी कमेटियों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया है। जल्दी ही नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा।

बैठक में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने का भी आवाहन किया गया। समाजवादी बुलेटिन सदस्यता अभियान शुरू करने का भी निर्णय बैठक में लिया गया। बैठक में बताया गया कि समाजवादी बुलेटिन पत्रिका बहुत उपयोगी है । समाजवादी बुलेटिन का अध्यन करने से कोई भी सदस्य राजनैतिक व समाजसेवा के क्षेत्र में बहुत आगे तक जा सकता है।

‌बैठक में जिलाध्यक्ष आनंद सिंह यादव ने बताया कि आज पार्टी कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य व समाजवादी चिंतक छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्र का 86वां जन्मदिन जिला उपाध्यक्ष बदरुल हसन अंसारी की अध्यक्षता में मनाया जाएगा। जन्मदिवस के उपलक्ष्य में विचार गोष्टी आयोजित की जायेगी। उन्होंने पार्टी के सभी पदाधिकारियों से कार्यक्रम में पहुचने की अपील की।

‌बैठक में अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष रियाज अहमद ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्त्ता सच्चाई और ईमानदारी से आगामी चुनाव में सपा का परचम लहराने के लिए अभी से मेहनत करना शुरू कर दें। बैठक में दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे |            आज की सत्ता- ब्यौरो उज़्मा पीलीभीत

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->