🇵🇰 पाक सेना प्रमुख बाजवा 👮 से गले मिलने 🤝 पर सिद्धू ने दी 🗣 सफाई - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

[Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, August 22, 2018

🇵🇰 पाक सेना प्रमुख बाजवा 👮 से गले मिलने 🤝 पर सिद्धू ने दी 🗣 सफाई



पाक सेना प्रमुख बाजवा से गले मिलने पर चारों तरफ से घिरे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रेस कांफ्रेंस करके सफाई दी है। वहीं दूसरी तरफ सिद्धू की सफाई पर भाजपा ने उन पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि देश राहुल गांधी से जवाब मांग रहा है। उनके बिना कांग्रेस में पत्ता भी नहीं हिलता है।

भाजपा प्रवक्ता पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी कभी भी समानांतर सरकार नहीं चला सकते है। उन्हें इस पूरे मुद्दे पर सफाई देनी चाहिए। उनके राज्य तक के मुख्यमंत्री ने उनके बाजवा से गले मिलने पर गलत ठहराया है। पाक आर्मी चीफ बाजवा से गले मिलकर सिद्धू ने ठीक नहीं किया है। सिद्धू को जाने से पहले शहीद कौस्तुभ राणे की याद नहीं आई। जिसे पाकिस्तान ने मार दिया।

वहीं इस मामले में नवजोत सिद्धू ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि पाक आर्मी चीफ कमर बाजवा ने शांति की बात की थी, इसलिए मैं भावुक हो गया था और इसी भावुकता में मैंने उन्हें गले लगा लिया। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी भी दोस्ती बस लेकर पाकिस्तान गए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नवाज शरीफ को शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया था। इसी तरह मुझे बुलाया गया और मैं गया। इसमें इतना हंगामा करने की क्या बात हो गई, समझ नहीं आया।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->