झांसी - दुकान के बाहर खड़ी कार से व्यापारी का बैग चोरी, घटना सीसीटीवी में हुई कैद aaj ki satta - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Friday, August 3, 2018

झांसी - दुकान के बाहर खड़ी कार से व्यापारी का बैग चोरी, घटना सीसीटीवी में हुई कैद aaj ki satta

झांसी- सीपरी बाजार के मेन बाजार से सुबह बाजार खुलने के समय मयूर गारमेन्ट के मालिक की दुकान के बाहर खड़ी कार का दरवाजा खोलकर एक लड़का कार में रखे बैग को लेकर फरार हो गया। बैग में कुछ जरूरी कागजात और बैंक की चैक बुक और कुछ हस्ताक्षर युक्त चैक भी बैग में रखे हुए थे। उक्त घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर मामले की जानकारी हासिल कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
थाना सीपरी बाजार के लहरगिर्द निवासीं मयूर ख्यानी ने बताया कि उनकी सीपरी बाजार में सब्जी मण्डी के निकट मयूर गारमेन्ट के नाम से कपडों की दुकान है। आज सुबह लगभग 10.45 बजे वह आपनी कार यूपी. 93 ए.डब्लू 2172 से घर से दुकान आये थे। उन्होने रोज की तरह आज भी अपनी कार दुकान के बाहर खडी कर दी। लगभग 11 बजे उनके ड्राईवर आशु ने उनसे कहा कि कार पंचर हो गई है स्टपनी बदलने पडेगी इसके लिए उन्होने ड्राईवर अंशु को कार की चाबी दे दी । ड्राईवर कार की स्टपनी बदल रहा था इसी बीच एक लड़का उनकी कार के पास आया और दरवाजा खोलकर कार में रखा लैदर का बैग लेकर फरार हो गया। बैग में कुछ जरूरी कागजात और बैंक की चैक बुक और कुछ हस्ताक्षर युक्त चैक भी रखे हुए थे। ड्राईवर के स्टपनी बदलने के कुछ देर बाद जब उन्होने ड्राईवर से कहा कि गाडी में रखा बैग लेकर आओ तो ड्राईवर ने देखा तो कार में बैग नही था यह सुनते ही उनके होश उड गये। जब आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई तो उसमें एक लड़का कार का दरवाजा खोलकर अंदर से बैग उठाता दिखाई दे रहा है। दुकान संचालक मयूर ख्यानी ने बताया कि बैग में कुछ जरूरी कागजात और बैंक की चैक बुक और कुछ हस्ताक्षर युक्त चैक भी रखे हुए थे। दुकान संचालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज देखकर उक्त चोर की तलाश शुरू कर दी।

रिपोर्ट: उदय नारायण कुशवाहा (झांसी)

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->