कीटनाशक दवाई पीने से महिला की मौत। - www.aajkisatta.com - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

कांग्रेस की सोच विकास विरोधी, बाड़मेर में बोले पीएम मोदी*मुंबई: 2019 अंडरवर्ल्ड जबरन वसूली कॉल मामले में दाऊद के भतीजे सहित 3 बरी*कौन क्या खा रहा इस पर राजनीति हो रही है: RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी*कोयंबटूर: चुनाव प्रचार के दौरान NDA-INDIA ब्लॉक के कार्यकर्ताओं में झड़प, सात घायल*बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट के आरोपियों को हमने 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया: ममता बनर्जी*मोस्ट वांटेड नक्सली कमांडर हिडमा की तलाश में जुटी IB और NIA टीम*'इस बार यूपी की सभी 80 लोकसभा सीट जीतेंगे', मुरादाबाद में बोले अमित शाह*मनीष सिसोदिया ने अदालत में लगाई अर्जी, चुनाव प्रचार के लिए मांगी अंतरिम जमानत || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, July 18, 2018

कीटनाशक दवाई पीने से महिला की मौत। - www.aajkisatta.com

कीटनाशक दवाई पीने से महिला की मौत

बंडा शाहजहाँपुर

बन्डा थाना क्षेत्र के ररुआ की एक महिला ने बीते मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे पति से झगड़ा हो जाने के बाद कीटनाशक दवाई पी ली, हालात गंभीर होने पर परिवार वाले उसे पुवायां के एक निजी अस्पताल में लेकर गए जहां उसकी हालत में सुधार  न होने पर उसे शाहजहाँपुर ले जाने को कहा । शाहजहाँपुर ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मौत हो गयी ।
         थाना क्षेत्र बंडा के ररु गांव निवासी निशा देवी 28 वर्षीय की शादी कीरत पाल के साथ लगभग 8 वर्ष पहले हुई थी । बीते मंगलवार को निशा की अपने पति के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिस से तंग आकर निशा ने घर में रखी कीटनाशक दवाई पी ली । दवाई पीते ही निशा की हालत बिगड़ने लगी,आनन फानन में पहुंचे परिजनों ने महिला को उपचार के लिए पुवायां के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया ।  जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे शाहजहांपुर रेफर कर दिया । महिला को  शाहजहाँपुर ले जाते समय उसकी मौत हो गई । निशा के दो बेटे राज 4 साल व  सनी 8 माह, को अपने पीछे छोड़ गई है । मायके वालों ने पुलिस को दे तहरीर में बताया कि महिला को उसका पति बहुत ज्यादा प्रताड़ित करता था, आये दिन वह उस पर अत्याचार करता था । मायके वालों ने निशा के पति कीर्तिपाल की मां लौंगश्री, बहन, ससुर भगवानसरन रामखिलावन , वर्तमान प्रधानपति चमन  के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है । थानाध्यक्ष तेजपाल सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है तथा सभी पांच नामजद व्यक्तियों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

आज की सत्ता बंडा शाहजहाँपुर से ब्रजलाल कुमा   

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->