बीजेपी सरकार लख़नऊ का नाम बदलने की तैयारी कर रही है भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले का बड़ा बयान - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

कांग्रेस की सोच विकास विरोधी, बाड़मेर में बोले पीएम मोदी*मुंबई: 2019 अंडरवर्ल्ड जबरन वसूली कॉल मामले में दाऊद के भतीजे सहित 3 बरी*कौन क्या खा रहा इस पर राजनीति हो रही है: RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी*कोयंबटूर: चुनाव प्रचार के दौरान NDA-INDIA ब्लॉक के कार्यकर्ताओं में झड़प, सात घायल*बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट के आरोपियों को हमने 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया: ममता बनर्जी*मोस्ट वांटेड नक्सली कमांडर हिडमा की तलाश में जुटी IB और NIA टीम*'इस बार यूपी की सभी 80 लोकसभा सीट जीतेंगे', मुरादाबाद में बोले अमित शाह*मनीष सिसोदिया ने अदालत में लगाई अर्जी, चुनाव प्रचार के लिए मांगी अंतरिम जमानत || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Monday, July 16, 2018

बीजेपी सरकार लख़नऊ का नाम बदलने की तैयारी कर रही है भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले का बड़ा बयान




आज की सत्ता न्यूज:  बहराइच जनपद से बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले ने नमो बुद्धाय जन सेवा समिति के कार्यालय का उद्घाटन किया ,जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बहुजन समाज के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के बारे मे सरकार को चेताया उनके साथ नमो बुद्धाय जन सेवा समिति के अध्यक्ष अक्षयवर नाथ कनौजिया और समिति की महिला विंग की प्रदेश संयोजक शालिनी बौद्ध भी थी इस दौरान उन्होंने सरकार से मांग की कि एसटी-एससी के लिए जो निर्णय सरकार ने लिया है, उसे लोकसभा में पारित कराए सांसद ने कहा कि आज नमो बुद्धाय जन सेवा समिति के कार्यालय का उद्घाटन किया है बीजेपी लखनऊ का नाम बदलकर लक्ष्मणनगर करना चाहते हैं बहुजन समाज के इतिहास को मिटाने की लगातार साजिश रची जा रही है। दुनिया में लखनऊ को लाखन पासी के नाम से जाना जाता है।सरकार से मांग है की लखनऊ जिस नाम से था उसी नाम से रहे। जबतक मैं जिंदा रहूंगी तब तक भारत को गौतम बुद्ध का भारत बनाने का मेरा ये संघर्ष चलता रहेगा।
लखनऊ में महात्मा ज्योतिराव फूले के नाम से विद्यालय था, उस नाम को बदला जा रहा है।जिन विद्यालयों का निजीकरण हो रहा है, वहां बहुजन समाज के बच्चो का एडमिशन नहीं लिया जा रहा है। जिलों के नाम से भी छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए। कहीं अनुसूचित जाति के लोगों की मूंछ उखाड़ी जा रही है, कहीं जूते में पेशाब पिलाई जा रही है।बाबा साहब की प्रतिमाएं लगातार तोड़ी जा रही है। प्रतिमा तोड़ने वाले लोगों को कौन बचा रहा है।सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन भी नहीं कराया जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि सरकारी कर्मचारियो के बच्चो को सरकारी स्कूल में पढ़ाया जाए। सरकार को आगाह करना चाहती हूं कि जब मैं आंदोलन करूंगी तभी सरकार चेतेगी। पिछड़ी जाति और अनुसुचित जातियों का पूरा आरक्षण लागू नहीं किया जा रहा है। इलेक्शन के मौके पर सभी दल बहुजन की बात करते हैं बहुजन समाज का शोषण होता है, बलात्कार हो रहा है। लेकिन उनकी एप्लीकेशन नहीं लिखी जाती है।

आज की सत्ता न्यूज प्रभारी उत्तर प्रदेश

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->