पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नशा तस्करों के खिलाफ शुरू की बड़ी मुहिम - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, July 3, 2018

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नशा तस्करों के खिलाफ शुरू की बड़ी मुहिम

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी मुहिम शुरू कर दी है। एक तरफ जहां राज्य में अकाली-भाजपा और आम आदमी पार्टी नशे को मुद्दा बनाकर कांग्रेस सरकार को घेरने में जुटी है, वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ठान लिया है कि नशा तस्करों और उन्हें संरक्षण देने वाले अफसरों को कतई नहीं बख्शेंगे। इसी क्रम में आज सरकार ने डीएसपी दलजीत सिंह ढिल्लों और कांस्टेबल इंद्रजीत सिंह को डिसमिस कर दिया है। इन दोनों पर लड़कियों को नशा करवाने और नशा सप्लाई का आरोप है।


पंजाब सरकार के प्रवक्ता ने बताया है कि डीएसपी दलजीत सिंह ढिल्लों और कांस्टेबल इंद्रजीत सिंह पर कपूरथला में लड़कियों को नशा करवाने और नशा सप्लाई करने का आरोप लगा था। खुद लड़कियों ने मीडिया के सामने आकर आरोप लगाया था। कैप्टन ने इसकी जांच आईपीएस अनीता पुंज को सौंपी थी। जांच में दोनों अफसर दोषी पाए गए हैं। इस पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के निर्देश पर डीएसपी दलजीत सिंह और कांस्टेबल को नौकरी से डिसमिस कर दिया गया है। डीएसपी दलजीत सिंह ढिल्लों इस समय फिरोजपुर में तैनात थे, जबकि कांस्टेबल कमिश्नरेट पुलिस जालंधर में तैनात था।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->