यूपी में आरएसएस कार्यकर्ता की 🔫 गोली मारकर हत्या😢 - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, July 4, 2018

यूपी में आरएसएस कार्यकर्ता की 🔫 गोली मारकर हत्या😢



फिरोजाबाद में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ता की सरेअाम हत्या कर दी गई । मंगलवार देर रात को आरएसएस के जिला पर्यावरण प्रमुख संदीप अपने घर से बाहर निकले ही थे क मोटरसाइकिल पर आए अज्ञात हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए ।



गोली लगने से घायल संदीप सड़क पर गिर । जिसके बाद आसपास के लोगों ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है और बड़ी संख्या में संघ कार्यकर्ता वहां पहुंच गए हैं ।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है । वहीं संघ के कार्यकर्ताअों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई करने की अपील की है ।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->