वापस आ जायेगा काला धन और बन जाएगा राम मंदिर - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, July 3, 2018

वापस आ जायेगा काला धन और बन जाएगा राम मंदिर

नई दिल्ली। जाने माने सामाजिक समाज सेवक,आरीफ खान उर्फ कोईला ने अपनी बात रखते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का ढोल वैसे तो पिछली सरकारों के कार्यकाल में भी पीटा गया और सर्जिकल स्ट्राइक होती रही है, पर जिस तरह पिछले सर्जिकल स्ट्राइक का ढोल पीटा गया वैसा करने का हुनर किसी के पास था ही नहीं. जैसे ही मुद्दा शांत हुआ और चुनाव नजदीक आया उस सर्जिकल स्ट्राइक का विडियो भी आ गया मार्किट में.




अगर गहराई से पता करेंगे तो शायद कोई नेता यह कहता हुआ मिल जायेगा कि जो सैनिक सर्जिकल स्ट्राइक कर रहे थे उनमे से ज्यादातर तो बीजेपी के कार्यकर्त्ता थे. तो क्या बीजेपी को इसका श्रेय नहीं मिलना चाहिए ? विपक्ष बिना मतलब हंगामा खड़ा कर रहा है. जो बीजेपी के विरुद्ध है उसे बीजेपी वाले राष्ट्रद्रोही बोलते हैं तो क्या बुरा है ?

वादों की शुरुआत,



भाइयों बहनों इस बार काले धन को सिर्फ बाहर भेंजने का प्लान था. आने वाले आम चुनाव में फिर से बीजेपी को वोट दीजिये, अगले साल काला धन वापस आ जायेगा. रही बात भ्रष्टाचार की तो क्या है कि हमारे अधिकांश नेता पहली बार सरकार में आये. बहुत पैसा खर्च हो गया था. फिर आने वाले चुनाव के लिए पैसा भी जुटाना था. इसलिए आपसे निवेदन है कि इनकी स्थिति समझें. आरीफ कोईला ने तंज कसते हुए कहा कि इस बार जो हुआ सो हुआ, अगली बार के लिए पक्का वाला वादा है कि ये लोग,राम मंदिर भी बनवा देंगे. इतना ही नहीं ये सभी मस्जिदों और इस्लामी स्मारकों को हिन्दू मंदिर साबित कर देंगे. वैसे अब चुनावी माहौल गरमा रहा है इसलिए मुसलमानों को भी खुश करना है. अतः मुसलमानों का खुलेआम विरोध कम हो जायेगा, पर अन्दर की बात ये है मुसलमान विरोधी बातें अन्दर अन्दर जरुर की जाएँगी ताकि आपके अन्दर घृणा की ज्वाला धधकती रहे.
नए रोजगार की गारंटी,
ईमानदारी की बात तो ये है कि अभी तक सिर्फ इन लोगों ने सिर्फ भाषणबाजी से ही काम चलाया है. जमीन पर दिखा कुछ नहीं. इस बार इनको वोट देंगे तो ये नए नए रोजगार के नुख्से जरुर बताएँगे. जैसे गर्मी के मौसम में लस्सी बेचने वाला रोजगार भी अच्छी कमाई कराता है. सोचिये... पकोड़े के साथ लस्सी हो तो कितना आनंद आएगा.
इतिहास बदल कर रहेंगे,
इनलोगों ने इतिहास पर गहन मंथन किया है. अगले साल तक आपको रोचक और नया इतिहास पढने को मिलेगा.

ऐसी ऐसी जानकारियाँ मिलेंगी जिसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी.
विकास और सिर्फ विकास,इस बार आपने देखा कि सिर्फ 6 किमी दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे बनाकर किस जलवे के साथ उद्घाटन किया.ये बात अलग है कि बारिश शुरू होते ही उसमे कई दरार आ गयी है और कुछ जगहों पर यह धंस गया है. इसको भी मुद्दा बनाकर विरोधी हंगामा करेंगे.विरोधियों को इतना भी समझ नहीं आता कि अगर सड़क टूटेगी नहीं तो लोगों को काम कैसे मिलेगा? आप ही बताइए कि उस सड़क मिर्माण से जुड़े लोगों को फायदा होना चाहिए कि नहीं.अभी तो चुनावी सुगबुगाहट अभी शुरू हुई है. ये लोग ऐसे अनेको काम करेंगे. ऐसे जलवे अभी और देखने को मिलेंगे आपको. इस बार जो वादे किये जायेंगे उनको भी पूरा किया जायेगा. हाँ, आपको थोडा सा वक्त देना होगा. अगर अगले टर्म में वादे पुरे नहीं हुए तो उसके बाद वाले टर्म में वादा पूरा करने का वादा जरुर किया जायेगा.

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->