भारी ⛈बारिश और भूस्खलन के👉 चलते फिर रोकी गई 😲अमरनाथ यात्रा - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, July 4, 2018

भारी ⛈बारिश और भूस्खलन के👉 चलते फिर रोकी गई 😲अमरनाथ यात्रा



जम्मू-कश्मीर में बाबा अमरनाथ की यात्रा पर मौसम की मार लगातार जारी है। बारिश में राहत मिलने के बाद फिर से शुरू हुई यात्रा को मंगलवार को भारी बारिश व पहलगाम और बालटाल के रास्तों में भूस्खलन होने के कारण एक बार फिर रोक दिया गया । यात्रा के दौरान अब तक कुल 9 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है, जबकि चार लोग घायल हैं।



भारी बारिश से रास्ते फिसलन भरे हो गए हैं और जगह-जगह भूस्खलन के कारण मलबा इकट्ठा हो गया है। रास्तों से मिट्टी हटाने का काम तेजी से जारी है। तब तक के लिए यात्रियों को कैंपों में ही रहने का आदेश दिया गया है। पूरी तरह से मलबा हटने और मौसम साफ होने के बाद ही यात्रियों को आगे रवाना किया जाएगा।

केंद्रिय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा कि, श्री अमरनाथजी यात्रा के दौरान बालटाल मार्ग पर भूस्खलन के कारण बहुमूल्य जिंदगियों के नुकसान से आहत हूं। भगवान उनके परिवार को साहस दे। घायलों के शीघ्र रिकवरी की प्राथर्ना करता हूं।

बता दें कि खराब मौसम के चलते बीते शनिवार से यात्रा रुकी हुई थी। मंगलवार को मौसम साफ होने पर यात्रा को शुरू किया गया लेकिन शाम को अचानक मौसम खराब होने पर यात्रा रोक दी गई। मंगलवार को करीब तीन हजार श्रद्धालुओं का चौथा जत्था रवाना किया गया था।

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->