झांसी। बुन्देलखंड में झांसी जनपद के मऊरानीपुर थाना पुलिस ने स्वयं को मुख्यंमत्री योगी आदित्यनाथ का नजदीकी बताने वाले महंत को गिरफ्तार कर लिया है। aaj ki satta - NATION WATCH - बदलते भारत की आवाज़ (MAGZINE)

Latest

Advertise With Us:

Advertise With Us:
NationWatch.in

Search This Blog

Breaking News

धर्म के नाम पर आरक्षण संविधान संवत नहीं- केंंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह*CISF के हवाले होगी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा, रिपोर्ट तैयार*अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच के लिए 6 राज्यों में रवाना हुईं दिल्ली पुलिस की टीमें*उत्तराखंड: बारिश से बुझी कुमाऊं इलाके के जंगलों में लगी आग*बिहार: भागलपुर में एनएच-80 पर सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत*गुरुग्राम STF और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार*पश्चिम बंगाल: बशीरहाट से BJP प्रत्याशी और संदेशखाली की पीड़िता को मिली X कैटेगरी की सुरक्षा*5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी || [Nation Watch - Magazine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Sunday, July 15, 2018

झांसी। बुन्देलखंड में झांसी जनपद के मऊरानीपुर थाना पुलिस ने स्वयं को मुख्यंमत्री योगी आदित्यनाथ का नजदीकी बताने वाले महंत को गिरफ्तार कर लिया है। aaj ki satta

झांसी। बुन्देलखंड में झांसी जनपद के मऊरानीपुर थाना पुलिस ने स्वयं को मुख्यंमत्री योगी आदित्यनाथ का नजदीकी बताने वाले महंत को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उनके एक दर्जन साथियों को भी असलहा समेत पकड़ लिया गया है। सभी पर फायरिंग कर क्षेत्र में दहशत और जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरु कर दी है। झांसी जनपद जिले में मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर कस्बा में रहेन वाले बृजलाल कुशवाहा ने रानीपुर चौकी प्रभारी को फोन पर बताया कि एक दर्जन से अधिक असलाहाधारी युवक उनके खेत पर कब्जा करने आये है। जिनमें दो साधु के भेष है, जिनमें एक स्वयं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नजदीकी और बुन्देलखंड का योगी बता रहा है। सभी जमीन पर कब्जे की नीयत से महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौज कर रहे हैं। जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने फायरिंग करते हुए दहशत फैलाने का प्रयास किया।

सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से पुलिस ने झांसी, कुरैठा, मोंठ के रहने वाले और झांसी के एक प्रसिद्ध मंदिर के मंहत समेत एक दर्जन असलहाधारियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये सभी लोगों को थाने लाया गया। जहां उनसे पूछतांछ की जा रही है। पूछतांछ में उन्होंने अपने नाम अर्पित महाराज, मोहित महाराज, कल्पित, रामनरेश, मदनपाल, जावेद, देवेन्द्र सिंह, राजेन्द्र तिवारी, निक्की, आकाश, अशोक, मलखान बताया। पकड़े गये लोगों के पास से तीन राइफल बरामद कीं गई है। पकड़े गये सभी लोगों के खिलाफ धारा 307,452,147,148,149,323,504,506,171 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

रिपोर्ट: उदय नारायण कुशवाहा (झांसी)

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

AD

Prime Minister Narendra Modi at the National Creators' Awards, New Delhi

NATION WATCH -->