👉मौसम विभाग ने 14 राज्यों में 😱जारी किया मूसलाधार बारिश ⛈का अलर्ट - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Wednesday, July 4, 2018

👉मौसम विभाग ने 14 राज्यों में 😱जारी किया मूसलाधार बारिश ⛈का अलर्ट



मौसम विभाग ने उत्तराखंड, गोवा, कर्नाटक, गुजरात, पश्चिम बंगाल और बिहार सहित 14 राज्यों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी जारी की है। विभाग द्वारा आज जारी पूर्वानुमान के मुताबिक गोवा और कोंकण क्षेत्र में अगले 24 घंटों में अतिवृष्टि की चेतावनी जारी की गई है।



वहीं पंजाब, हिमाचल और हरियाणा के कई हिस्सों में बारिश हुई जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। उधर मुंबई और आसपास के इलाकों में आज सुबह से मूसलाधार बारिश हो रही है जिससे सामान्य जन जीवन पर बुरी तरह असर पड़ा। अंधेरी क्षेत्र में सड़क पार करने के लिए बना एक पुल ढह गया जिससे पश्चिम रेलवे की स्थानीय ट्रेन सेवा बुरी तरह चरमरा गई है। इस घटना में 5 लोग घायल हो गए हैं।

खराब मौसम की वजह से कुछ उड़ानों को मार्ग बदलकर मुंबई से आसपास के हवाई अड्डों में भेजा गया है। वहीं रेल मंत्री पीयूष गोयल ने हादसे में घायल हुए लोगों को 1-1 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की।

1 comment:

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->