दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की रहस्यमयी मौत - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कमलनाथ* जयपुर: झोटवाड़ा इलाके में PNB बैंक में फायरिंग, बैंक मैनेजर घायल* हरियाणा के किसानों का फसली लोन पर ब्याज और जुर्माना माफ- CM खट्टर* कांग्रेस के युवराज ने काशी के युवाओं को नशेड़ी कहा- पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना* मोदी की गारंटी, मतलब काम पूरा होने की गारंटी: वाराणसी में बोले PM*समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता उदय भान सिंह की जमानत याचिका पर SC में 5 अप्रैल को सुनवाई*वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे साथ*बिहार विधान परिषद की 11 सीटों के लिए 21 मार्च को चुनाव*जयपुर: सवाई मानसिंह अस्पताल में शख्स को चढ़ाया गलत ग्रुप का ब्लड, मौत*पश्चिम बंगाल: फरार शाहजहां शेख के खिलाफ सड़कों पर उतरा पूरा गांव* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Sunday, July 1, 2018

दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की रहस्यमयी मौत

नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ही घर में 11 शव मिले हैं. इनमें 7 महिला और 4 पुरुष शामिल हैं. खबल मिलते ही दिल्ली पुलिस कमिश्नर, उसके बाद दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और सीएम केजरीवाल भी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं.  एक साथ इतने शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि परिवार फर्नीचर का काम करता था. हालांकि मौत किस वजह से हुई है, यह अभी साफ नहीं हो पाया है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस भी एक साथ इतने शव देखकर चौंक गई . कहा जा रहा है कि सभी शव एक ही परिवार के हैं और पुलिस को आत्महत्या का शक है. पड़ोसी गुरचरण सिंह ने बताया कि भाटिया परिवार की किराने की दुकान भी है. सुबह 6 बजे दुकान खुल जाती थी, लेकिन जब सवा सात बजे तक दुकान नहीं खुली तो वह घर के अंदर पहली मंजिल पर गए. वहां देखा कि परिवार के 10 सदस्यों की लाश जाल से लटकी हुई थी. जबकि सबसे बुजुर्ग महिला की लाश कमरे में पड़ी थी. वह घबराकर नीचे और पुलिस को सूचना दी.



मृतकों में बुजुर्ग महिला के अलावा उसके दो बेटे ललित और भूपी, दो बहू टीना और सविता, पोते-पोतियां नीतू, मोनू, ध्रुव, शिवम, बेटी बेबी और उसकी बेटी प्रियंका शामिल हैं. बताय जा रहा है कि प्रियंका की कुछ दिन पहले ही सगाई भी हुई थी. दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट सीपी ने कहा कि हम सभी बिंदुओं से मामले की जांच कर रहे हैं. अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है.  पुलिस अधिकारी ने कहा, "इनमें से कुछ फंदे से लटके मिले जबकि कुछ के शव जमीन पर पड़े हुए थे, जिनके हाथ और पैर बंधे हुए थे." अधिकारी ने कहा, "प्रथम दृष्टया हमें लगा कि इन्होंने आत्महत्या की है लेकिन हम हत्या के अन्य संभावित कोण से भी जांच कर रहे हैं. हम सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं." अधिकारी ने बताया, "दुकान रोजाना सुबह छह बजे खुल जाती थी लेकिन जब आज सुबह 7.30 बजे तक दुकान नहीं खुली तो एक पड़ोसी ने इसका कारण जानने के लिए घर के भीतर देखा तो पाया कि घर के कई लोग आंगन की जाली से लटके हुए हैं. पड़ोसी ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी.

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->