भोजपुरी स्टार निरहुआ ने दी पत्रकार शशिकांत सिंह को जान से मारने की धमकी-Viral Ho Raha Audio - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोपहर 12 बजे करेंगे प्रेस वार्ता*ज्ञानवापी: व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ, इलाहाबाद HC कोर्ट का फैसला*आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल*पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में TMC पंचायत नेता की गोली मारकर हत्या*पश्चिम बंगाल पुलिस का एक्शन, TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार*PM नरेंद्र मोदी ने पुण्य तिथि पर वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Tuesday, June 19, 2018

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने दी पत्रकार शशिकांत सिंह को जान से मारने की धमकी-Viral Ho Raha Audio



मुंबई: कॅामेडियन कपिल शर्मा के बाद एक और सेलीब्रिटी के आपा खोने की खबर मिली है... कपिल ने जहां पत्रकार विकी लालवानी के साथ गाली-गलौच की थी, वहीं इस बार भोजपुरी फिल्मों के स्वघोषित सुपर स्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' ने पत्रकार शशिकांत सिंह को न सिर्फ गालियां दी हैं, अपितु मुंबई पहुंचते ही उन्हें टुकड़ा-टुकड़ा काटने और घर में घुस कर जान से मारने की धमकी दी है !



 आपको बता दें कि शशिकांत सिंह एक जुझारू पत्रकार तो हैं ही, 'चैंबर आफ फिल्म जर्नलिस्ट' (सीएफजे) के सदस्य होने के अलावा सोशल मीडिया में भी काफी सक्रिय हैं। इस नाते निरहुआ की हालिया प्रदर्शित फिल्म 'बॅार्डर' के बारे में जब प्रचारित किया जा रहा था कि इस फिल्म ने सलमान खान की फिल्म 'रेस-3' को पछाड़ दिया है, तब शशिकांत सिंह ने पत्रकारिता धर्म का पालन करते हुए फेसबुक के अपने पेज पर 'बॅार्डर' का पूरा आंकड़ा प्रस्तुत कर दिया।

 बस, इसी सच से खिसियाये निरहुआ ने शशिकांत सिंह को आज 18 जून की सुबह लगभग  साढ़े ग्यारह बजे फोन कर के जमकर गालियां दी हैं, साथ ही मुंबई आकर उनका टुकड़ा-टुकड़ा करने और घर में घुस कर जान से मारने की धमकी भी दी है ! हालांकि शशिकांत सिंह ने इस दौरान निरहुआ को समझाने की बहुत कोशिश की कि आप अपना पक्ष रखिए, मैं उसे भी सार्वजनिक कर दूंगा। लेकिन निरहुआ ने तो मानो तय कर लिया था कि वह उनकी एक नहीं सुनेंगे ! यही नहीं, शशिकांत सिंह ने निरहुआ को बातचीत की शुरुआत में ही आगाह कर दिया था कि मोबाइल में रिकॅार्डिंग हो रही है, मगर इसी बात को जब उन्होंने दोहराने का प्रयास किया तो निरहुआ ने बद्तमीजी करने की सारी हदें पार कर दी.

 निरहुआ और शशिकांत सिंह के बीच हुई बातचीत का आडियो आप भी सुन सकते हैं !
इस घटना से आहत शशिकांत सिंह से संपर्क करने पर पता चला कि वह निरहुआ के खिलाफ उन्होंने तुलिंज पुलिस स्टेशन में आज शिकायत की है। 'सीएफजे' के सचिव धर्मेन्द्र प्रताप सिंह ने निरहुआ के व्यवहार के लिए उनकी घोर निंदा की है- 'महाराष्ट्र पुलिस से मांग की है कि निरहुआ के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाय, ताकि फिल्म पत्रकारों को निशाना बना रही तमाम सेलीब्रिटीज को सबक मिल सके !'

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->