जिला शाहजहांपुर तहसील थाना कलान के थाना इंचार्ज को सपा नेता ने पीटा - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोपहर 12 बजे करेंगे प्रेस वार्ता*ज्ञानवापी: व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ, इलाहाबाद HC कोर्ट का फैसला*आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल*पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में TMC पंचायत नेता की गोली मारकर हत्या*पश्चिम बंगाल पुलिस का एक्शन, TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार*PM नरेंद्र मोदी ने पुण्य तिथि पर वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Saturday, June 30, 2018

जिला शाहजहांपुर तहसील थाना कलान के थाना इंचार्ज को सपा नेता ने पीटा




शाहजहांपुर कलान तहसील के थाना कलान के थाना इंचार्ज को सपा नेता ने पीटा प्रदेश में सरकार भले ही भाजपा की हो लेकिन थानों में अभी भी सपा नेताओं का रौला कायम है इस स्थिति के चलते भाजपा कार्यकर्ता अपने को उपेक्षित महसूस करते हैं पुलिस को गुंडा तत्वों से दूरी बनाकर चलना चाहिए जिससे आम जनता में संदेश सही जाए मामला है थाना कलान का जहां एक सपा नेता ने एस ओ  को ही पीट दिया और अपने को बचाने के लिए ड्रामा करते हुए अपना सर दीवार पर मारकर लहूलुहान कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कलान निवासी खुर्शीद आलम पुत्र अली दराज सकलैनी का बम्बइया बंजारा के साथ रुपए के लेनदेन का विवाद था। बम्बइया की शिकायत पर एसओ इंद्रजीत भदौरिया ने खुर्शीद आलम , अली दराज सकलैनी को थाने में बुलवाया था ।बातचीत के दौरान अली दराज सकलैनी एसओ की मेज ठोंक कर जोर जोर से बहस करने लगे।इससे नाराज एसओ ने अली दराज को हड़का दिया।इसी बात पर खुर्सीद आलम अपना आपा खो बैठा और सामने बैठे एसओ इंद्रजीत भदौरिया के थप्पड मार दिया । एसओ के साथ हुई हाथापाई के बाद थाने के अंदर हड़कंप मच गया । इसी बीच अली दराज के छोटा लड़का थाने से भाग निकला और खुर्शीद आलम ने पुलिस की पिटाई से बचने के लिए अपना सर दीवार में मार कर फोड़ लिया।

एसओ कलान इंद्रजीत भदौरिया का कहना है की दोनों पार्टियां आपस में गहरे मित्र हैं और पैसे का लेनदेन भी चलता है इसी को लेकर आपस में विवाद हुआ था विवाद सुलजाने के दौरान खुर्शीद आलम उत्तेजित हो गया और दूसरे पक्ष के साथ-साथ पुलिस से भी मारपीट करने लगा पुलिस को फसाने के उद्देश्य से उसने अपना सिर दीवार से टकरा लिया। इस केस के संबंध में थाना कलान पर मुकदमा अपराध संख्या- 218/18 धारा-307, 332, 353, 504 आईपीसी एवं धारा-7 सी0एल0ए0 एक्ट (Section 7 Criminal Law Amendment Act-1932) पंजीकृत कर नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया।
 आज की सत्ता
डी पी एस  कुशवाहा
जिला 

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->