आमिर ने बेटी संग डाली फोटो, लोगों ने कहा- मुस्लिम हो शर्म करो! - NATION WATCH (MAGZINE) (UPHIN-48906)

Latest

Breaking News

AAP नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज दोपहर 12 बजे करेंगे प्रेस वार्ता*ज्ञानवापी: व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ, इलाहाबाद HC कोर्ट का फैसला*आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल*पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में TMC पंचायत नेता की गोली मारकर हत्या*पश्चिम बंगाल पुलिस का एक्शन, TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार*PM नरेंद्र मोदी ने पुण्य तिथि पर वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि* [Nation Watch - Magzine - Title Code - UPHIND-48906]

Nation Watch


Thursday, May 31, 2018

आमिर ने बेटी संग डाली फोटो, लोगों ने कहा- मुस्लिम हो शर्म करो!


मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान विवादों से दूर ही रहते हैं. लेकिन हाल ही में वे सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गए. उन्होंने बेटी के साथ अपने फेसबुक अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है. जिसे लेकर लोग भद्दे और अश्लील कमेंट करने लगे. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला.दरअसल, आमिर ने अपनी बेटी इरा खान के साथ स्पोर्टी मूड में एक फोटो शेयर की है. वे दोनों पार्क एरिया में खेलते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को ये फोटो पसंद नहीं आई.


ट्रोलर्स ने एक्टर की फोटो पर अश्लील कमेंट करने शुरू कर दिए. उनका कहना है कि रमजान के दौरान एक्टर को ऐसी तस्वीर पोस्ट नहीं करनी चाहिए थी. कई यूजर्स बेटी-पिता के बॉन्ड पर अश्लील और अभद्र कमेंट करने लगे.एक यूजर ने लिखा- आमिर सर रमजान का तो लिहाज करो. वे आपकी बेटी हैं. उन्हें रमजान के दौरान सही कपड़े पहनने चाहिए. दूसरे ने लिखा- ये रमजान का महीना चल रहा है. मुस्लिम हो कुछ तो शर्म करो.
वैसे कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने आलोचकों की बोलती बंद की और आमिर की फोटो का बचाव किया. बता दें, आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के डायरेक्टर मंसूर खान के 60वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन्हीं में से एक तस्वीर आमिर ने बेटी संग शेयर की है.


सचिन श्रीवास्तव, लखनऊ

No comments:

Post a Comment

If you have any type of news you can contact us.

NATION WATCH -->